आर्केस्ट्रा में लड़की ने अपने ठुमको से जमाया रंग दर्शक नहीं लिए हटने का नाम

girl dance in archestra

भोजपुरी गाने काफी हिट होते हैं पहले तो भोजपुरी गानों को कम ही लोग सुनते थे और यह गाने केवल यूपी बिहार में ही सुने जाते थे लेकिन धीरे-धीरे अब भोजपुरी ने भी अपनी जहां लोगों के दिलों में बना लिया है। ऐसे में एक से बढ़कर एक भोजपुरी गाने सुनने को मिल जाते हैं। भोजपुरी गाना पर डांस भी कमाल के होते हैं। भोजपुरी गानों पर डांस वीडियो सोशल मीडिया पर भी एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। इन भोजपुरी गाना पर कमर अपने आप थिरकने लगते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने अपने कमर के ठुमको से समा बांध दिया है।

वायरल हो रहे वीडियो में अब देखेंगे आर्केस्ट्रा हो रहा है जहां पर एक लड़की सिंगिंग कर रही है और एक लड़की डांस। वीडियो में आप देख सकते हैं जैसे ही लड़की गाना शुरू कर दी है डांस करने वाले लड़की की कमर थिरकने लगते हैं। ऐसे जबरदस्त कमर मटक ते हुए वह लड़की जबरदस्त डांस करते हुए नजर आ जाती है। उसका यह डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है। आप देख सकते हैं वहां बैठे लोग हिलने का नाम तक नहीं ले रहे हैं। लड़की ने अपने डांस से वहां पर समा बांधा है तो वहीं दूसरी लड़की ने अपनी गायकी से रंग जमा दिया है। ऐसे ही जबरदस्त डांस से भरा या वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे लोग खूब पसंद कर रहे है।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं लड़की ने वहां पर रंग जमा दिया है। जबरदस्त डांस और ठुमको का यह वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से देखा जा रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट @SARA entertainment पर शेयर किया गया है। लड़की के जबरदस्त कमर की लचक पर लोग अपने कमेंट भी दे रहे हैं। इस वीडियो को 88 हजार से ज्यादा लोगों ने देखा है और 10 हजार से ऊपर लोग इस वीडियो को लाइक कर चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top