निक्की तंबोली ने टाइट ड्रेस में दिखा उनका कर्वी फिगर बढ़ी यूजर्स की धड़कनें

Nikki Tamboli hot figure

मॉडल और एक्टर निक्की तंबोली इन दिनों कई प्रोजेक्ट में बिजी हैं उन्हें लगातार प्रोजेक्ट ऑफर भी आ रहे हैं। बिग बॉस 14 के बाद से ही निक्की ने अपने लिए एक अलग पहचान बना लिए लोग आज उनकी झलक पाने को भी बेताब रहते हैं। एक्ट्रेस भी अपने फैंस के साथ जुड़े रहने का कोई मौका नहीं छोड़ती हैं। सोशल मीडिया पर भी यह काफी एक्टिव रहती हैं जैसा कि सभी को पता है यह सभी अभिनेत्रियां अपने ड्रेस डिजाइन फैशन को लेकर आ जाती हैं। ऐसा होता है उन्हें याद रखते हैं। वैसे तो निक्की तंबोली काफी लोगों को पसंद आती है सोशल मीडिया पर हुआ करती है जो अपने फैशन सेंस के लिए जानी जाती हैं और उनका फैशन सेंस देख लोग उनके दीवाने हो जाते हैं।

निक्की तंबोली ने साउथ की कुछ फिल्मों में काम भी किया है और आजकल वह टेलीविजन पर भी एक्टिव हैं। इन दिनों अपनी फैशन सेंस के लिए ज्यादा जानी जाती हैं। जिसमें वह जिम के टाइट कपड़े पहने हुए अपनी अदाएं दिखा रही हैं। इस पर्पल जिम सूट में वह काफी ज्यादा हॉट लग रही हैं। जिन पर से नजर नहीं हट रही है उनके चाहने वाले उनके इस फैशन को काफी पसंद कर रहे हैं और उनकी खूबसूरती में चार चांद लगा दे रहे है।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली निक्की तंबोली का यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो रहा है और उनके फैशन सेंस को लोग पसंद भी कर रहे हैं। जिस तरह से उन्होंने अपने फोटोशूट के दौरान पोज़ दिए हैं उससे तो लोगों की धड़कनें बढ़ चुकी हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट @filmy fame पर शेयर किया गया है। दिल जीत लेने वाले इस वीडियो को हजारों लोगों ने पसंद किया है और निक्की की तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top