सोनम कपूर के ड्रेस ने किया उन्हें परेशान कैमरे से बचते नजर आई

sonam kapoor dress

बॉलीवुड की मशहूर एक्ट्रेस सोनम कपूर शादी के बाद से कम ही फिल्मों में देखेंगे लेकिन वह सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं और उन्हीं पैकरा जी स्पॉट भी करते हैं। सोनम कपूर बेहद जल्द ही मां बनने वाले हैं यह बॉलीवुड सेलिब्रिटी मैसेज वीडियो अपने फैशन सेंस और एक्टिंग के साथ बेबाक बयानों के लिए भी जानी जाती है। सोनम कपूर का अंदाज लोगों को पसंद आता है तो उनकी मासूमियत दिल जीत लेती है। बॉलीवुड अभिनेता अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर कई सुपरहिट फिल्मों में अपनी अदाकारी का जलवा बिखेर चुकी हैं। शादी के बाद बॉलीवुड दुनिया से दूरी बनाए हुए हैं लेकिन सोशल मीडिया पर एक्टिव रहते हुए अपने से जुड़ी रहती हैं।

सोनम कपूर ने अपनी बेहतरीन एक्टिंग बॉलीवुड में अपनी एक पहचान बनाने हैं। उनकी फिल्मों के लोग देखना पसंद करती हैं तो उनके चाहने वालों की भी कमी नहीं है। अपने फैशन सेंस का जलवा बिखेर चुकी सोनम कपूर के फैशन सेंस भी लोगों को अपनी ओर आकर्षित करते हैं। आप सोनम का फोटो एक से बढ़कर एक ड्रेस में देख सकते हैं।सोनम कपूर खुद ही अपने फैशन सेंस को लेकर भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं उनके फैशन सेंस लोगों को पसंद आते हैं।

सोशल मीडिया पर एक्टिव रहने वाली सोनम कपूर का एक से बढ़कर एक वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिल जाएंगे। ऐसा ही एक उनके फैशन सेंस को दर्शाता वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। जिसे यूट्यूब अकाउंट से शेयर किया गया है इस वीडियो को देखकर यूजर्स सोनम की तारीफ करते नहीं थक रहे हैं। इसे हजारों लोगों ने लाइक किया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top