ट्रेन के फर्श पर बैठे पिता को छोटी बच्ची ने खिलाया पहला निवाला, दिल जीत लेने वाले वीडियो वायरल

The little girl fed the father the first bite

सोशल मीडिया ऐसा माध्यम है जहां हर वर्ग के व्यक्ति के लिए कंटेंट मौजूद है। कभी-कभी इंटरनेट पर कुछ ऐसी चीजें देखने को मिल जाती हैं जो हमारे दिल को छू लेती हैं। दिल को छू लेने वाला ऐसा ही एक खूबसूरत सा वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें एक पिता और उसके नन्हीं बच्ची के बीच की खूबसूरत से बॉन्डिंग को देखकर लोगों के आंख में आंसू आ जा रहे हैं। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर साक्षी मल्होत्रा नाम के एक ट्विटर यूजर ने पोस्ट किया है। वीडियो में छोटी सी बच्ची को एक लोकल ट्रेन के अंदर पिता को फल खिलाते हुए देखा गया। जिसमें आप देख सकते हैं वह नन्हीं बच्ची पहले पिता को खिलाती है फिर अगला टुकड़ा खुद खाती है। उसके पिता ने उसे ऐसा करने के लिए सिर हिलाया पिता ने जब अपनी बेटी के सिर को थपथपाया इस वीडियो को देखकर हर यूजर्स भावुक हो गए।

ट्रेन में बैठे पिता को नन्हीं बच्ची ने खिलाया

इंस्टाग्राम पर शेयर किए गए इस वीडियो को शेयर करते समय कैप्शन में लिखा गया ‘आज मुंबई के लोकल ट्रेन में मैंने यह देखा। वीडियो ने लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लिया है’। इमोशनल करने वाला यह वीडियो देखकर मुंबई के लोकल ट्रेन में फर्श पर बैठा हुआ एक शख्स नजर आया उसके साथ उसकी एक छोटी सी बच्ची है, जो उसके घुटने पर हाथ रखकर खड़ी है और अपने पिता को खाने के लिए कह रही है। हजारों मुसीबत से गुजर रहे पिता के चेहरे पर एक प्यारी सी मुस्कान आ जाती है। इस वीडियो पर सैकड़ों लोगों ने अपनी प्रतिक्रिया भी दी है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sakshi Mehrotra (@sankisakshi)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो छा गया है जिसे अभी तक 3 लाख लाइक आए हैं और सैकड़ों कमेंट्स भी मिल चुके हैं। यही नहीं दिल छू लेने वाले इस वीडियो पर यूजर्स इमोशनल इमोजी भी दे रहे हैं। एक यूजर यह वीडियो देखने के बाद लिखा है आज मैंने इंटरनेट पर सबसे अच्छी चीज देखी जो दिल को छू गया है तो एक एनिमेशन नहीं लिखा है। इस वीडियो में कोई भी बनावट नहीं है लोग इंटरनेट पर ऐसे वीडियो देखना पसंद करते हैं, लेकिन ऐसा बेहद ही कम देखने को मिलता है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top