देवर के साथ देहाती भाभी ने किया ऐसा डांस देखकर आप भी कहेंगे हाय तौबा

Dehati Bhabhi Dance With Devar

डांस से जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर तमाम देखने को मिलती कुछ वीडियो तो ऐसी होती हैं जो देखकर ही पसंद हो जाए। उनके डांस तो कमाल होता है लेकिन डांस एक्सप्रेशन भी कभी कमाल होता है लेकिन सोशल मीडिया पर कभी-कभी-कभी देहाती डांस वीडियो भी वायरल हो जाता है। जिस देहाती गाने पर डांस करते हुए अपने हुनर का कमाल दिखाते हैं। वैसे तो डांस वीडियो में लड़कियां आगे हैं तो भाभी जी भी पीछे नहीं है। वह भी अपने डांस का कमाल सोशल मीडिया पर दिखाती रहती है। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें देहाती भाभी ने देहाती गाने पर डांस दिखाएं, जिसे देखकर यह भी हैरान हो गए।

देवर के साथ देहाती भाभी ने लगाए ठुमके

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं देहाती भाभी ने हरे रंग की साड़ी पहनी है और सिर पर पल्लू इतना लंबा है कि चेहरा तक नहीं दिख रहा है। वही गांव में जमीन पर कुछ औरतें बैठे हैं उन और वही औरतें देहाती गाना गा रहे हैं। बगल में ही एक आदमी बैठे हुए ढोलक बजा रहा है और उनके पास 2-4 बच्चे भी हैं। भाभी जी अकेले नहीं बल्कि अपने देवर के साथ उनके सामने डांस करते हुए नजर आएंगे। देवर जींस और रेड कलर का शर्ट पहने हुए भाभी जी का अंदाज़ और ठुमको पर अपनी ठुमके लगाते नजर आ रहा है। आप देख सकते हैं भाभी जी डांस के दौरान बार-बार देवर से चिपक रहे हैं और अजीब और गंदी हरकतें कर रहे हैं। भाभी देवर का यह पत्र डांस देखने के लिए वहां और कोई नहीं लेकिन महिलाएं और बच्चे बैठे जरूर है इसके बावजूद भी ऐसा डांस चल रहा है।

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छाया हुआ है और इसकी चर्चाएं हो रही है। चर्चा का विषय जबरदस्त डांस नहीं बल्कि यह अभद्र डांस और इशारे हैं, जिन्हें देखकर यूजर कमेंट्स नहीं दे रहे हैं। @ Dev Bhajan studio shikohabad पेज पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर यूजर्स अपने कमेंट देने हैं और वीडियो की निंदा कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top