मलाइका अरोड़ा से भी ज्यादा बोल्ड हैं अरबाज खान की गर्लफ्रेंड जॉर्जिया एंड्रियानी

Arbaaz Khan's girlfriend Georgia Andriani

सलमान खान के छोटे भाई अरबाज खान काफी हैंडसम और स्मार्ट में उनकी पहली पत्नी मलाइका अरोड़ा जो सोशल मीडिया पर हर रोज सुर्खियों में बनी रहती है। कभी अपनी जिम लुक के लिए तो कभी अपनी फैशन सेंस के लिए तो कभी अपने बॉयफ्रेंड के लिए तो कभी अपनी स्टाइल के लिए वह फैशन की आइकन बन चुकी है। फिलहाल अरबाज और मलाइका 2017 में इतिहास लेकर ब्लॉक हो चुकी है। अर्जुन कपूर को डेट कर रहे हैं तो वही अरबाज खान की भी गर्लफ्रेंड हैं दोनों ही इस समय लिव इन रिलेशनशिप में है।

अरबाज खान एक्ट्रेस जॉर्जिया एंड्रियानी के साथ अक्सर किसी पार्टी और किसी फंक्शन में सपोर्ट की ही जाते हैं। उनकी गर्लफ्रेंड सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव होती हैं और अक्सर ही अपने बोल्ड फोटो वीडियो से सोशल मीडिया का पारा चढ़ा देते हैं और यूजर्स की धड़कन बढ़ा देती हैं। जॉर्जिया एंड्रियानी के बोल्ड अंदाज और बोल्ड फिगर देख उनके चाहने वाले दिल को संभाल नहीं पाते हैं। फिलहाल जॉर्जिया एंड्रियानी का एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें जॉर्जिया गोल्फ के टेबल पर बैठकर अपनी बोल्ड अदाओं से यूजर्स का दिल जीत रही हैं। जिसमें उन्होंने हरे रंग की बिकनी पहनी हुई है। इस हॉट अवतार को देखते ही डस के पसीने छूटे जा रहे हैं।

जॉर्जिया का यह वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है जिसमें उनके इस बोल्ड अवतार को देख कर लोग मलाइका को भी फेल बता रहे हैं। यूजर्स कह रहे हैं जॉर्जिया के इस बोल्ड लुक ने तो मलाइका को भी फेल कर दिया है। जिसे यूट्यूब पेज @Bollywood sansani पर शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top