भोजपुरी गाने पर भाभी जी लगाएं लटके झटके, जिस पर घायल हुए भैया जी

bhabhi ji dance

शॉर्ट वीडियो और रील्स का दौर चल रहा है ऐसे में एक से बढ़कर एक शॉर्ट वीडियो और रील्स बनाकर लोग शेयर किया करते हैं। इन शॉर्ट वीडियो में लोग अपनी कलाकारी को दिखाते हैं। कुछ ऐसे कलाकार हैं जो गाने में माहिर होते हैं तो कुछ एक्टिंग में कुछ पेंटिंग में माहिर होते हैं तो कुछ डांसिंग में सभी अपने अपने क्षेत्र और अपने कला में पारंगत होना चाहते हैं और लोगों के बीच अपनी एक अलग पहचान बनाना चाहते हैं। ऐसे में सोशल मीडिया पर इस और शॉर्ट वीडियो के लिए एक अच्छा प्लेटफार्म बन चुका है। इसी प्लेटफार्म से जुड़कर लोग अपनी-अपनी डांस के कमाल दिखाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें भाभी जी ने अपने डांस का जबरदस्त हुनर दिखाया है।

भोजपुरी गाने पर भाभी जी ने तुमको से दिया झटका

सोशल मीडिया पर जबरदस्त वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें भाभी जी ने अपने डांस का जबरदस्त झटका दिया है। जिसमें उन्होंने भोजपुरी गाने पर साड़ी में इतना जबरदस्त डांस किया कि आप देखते हैं रोज आवे कमर की लचक जहां देखेंगे तो वही उनके अपने स्टाइल में डांस स्टेप देखकर हैरान रह जाएंगे भाभी जी भोजपुरी गाना “मोहे आई रहो नींद का झोका गोदी में उठाया ले ओ बालमा” जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आए भाभी जी ने ऐसा कमाल का डांसर एक्सप्रेशन दिया कि वहां मुझे लोग देखते ही रह गए। आप देखेंगे लोग आकर उन्हें पैसे ही पकड़ रहे है।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी जी का यह डांस वीडियो छा गया है। जिसमें आप उनके डांस का कमाल देखेंगे तो उनके एक्सप्रेशन भी देखेंगे। जो डांस में जान डाल दे रही है। भाभी जी का यह डांस वीडियो यूट्यूब अकाउंट @Bobby Yadav studio पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को हजारों लोगों ने लाइक किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top