बिना ब्रा टीशर्ट में नजर आईं गौहर खान कैमरे के सामने करने लगी ऐसी हरकत

Gauhar Khan was seen in a t-shirt without a bra

बॉलीवुड सेलेब्स अपने स्टाइल और अपने आउटफिट को लेकर हमेशा सुर्खियों में बने रहते हैं। कभी किसी सेलेब्स के ड्रेस लोगों को आकर्षित कर लेते हैं तो कभी उनके ड्रेस पहनने के अंदाज़ आकर्षित कर लेते हैं। पैपराजी के सामने बॉलीवुड के सेलेब्स स्टाइलिश आउटफिट कैरी करने के लिए जाने जाते हैं। हाल ही में गौहर खान को भी पैपराजी ने स स्पॉट किया। वह मुंबई एयरपोर्ट पर देखी गई गौहर खान बिना किसी परेशानी के कैजुअल ड्रेस पहने हुए नजर आई।

गौहर खान ने हरे रंग का एथनिक जिम सूट पहना हुआ था। एयरपोर्ट पर जाते समय उन्हें पैपराजी ने स्पॉट किया। इस दौरान गौहर खान नी पैपराजी से हंसते हुए बात भी की। आप देख सकते हैं वह पोज भी देते हुए नजर आई और उन्हें शुक्रिया भी कहते हुए सुनी गई। वायरल हो रहे फोटो में आप देख सकते हैं गौहर खान काफी क्यूट लग रहे हैं। बालों को खुले हुए इस ग्रीन जिम सूट में लाजवाब दिखने वाली गौहर खान काफी कैजुअल नजर आए। हरे रंग के फूल ड्रेस में मिनिमल मेकअप के साथ अपने सिंपल लुक को और भी खूबसूरत बना दे रही थी।

अब देख सकते हैं हरे रंग के फूल टीशर्ट और जो गर्लफ्रेंड बनी हुई। गौहर खान पोज देते नजर आ रही हैं। यही नहीं वह बात भी कर रही हैं। गौहर का यह फोटो यूट्यूब अकाउंट @ filmy fame पर शेयर किया गया है। गौहर खान के इस फोटो में उनके चाहने वालों का दिल जीत लिया है। इस फोटो को यूजर्स पसंद कर रहे है। वैसे गौहर सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव होती है। अक्सर वह अपनी पति के साथ वीडियो और फोटो भी शेयर करती हैं तो कभी अपने अंदाज़ भी दिखा देते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top