बाढ़ भी नहीं रोक पाई दूल्हे और बारातियों को, पानी की धार में ही पहुंचे बारात लेकर

With the procession reached in the water's edge

शादी से जुड़ी के वीडियो फिल्म वीडियो पर देखने को मिलते हैं हर कोई अपने शादी को यादगार बनाना चाहता है और कुछ ऐसा करना चाहते हैं, जिससे और लोग भी प्रभावित हो। कभी कभी आपने देखा होगा सोशल मीडिया पर की शादी से ही जुड़ी कुछ अजीबो गरीब वीडियो देखने को मिल जाएंगे कभी जेसीबी पर दूल्हा अपना बारात लेकर पहुंचता है तो कभी कोई प्राइवेट जेट लेकर तो कभी घोड़े की जगह कोई बाइक से ही अपने बारात लेकर वेडिंग वेन्यू तक पहुंच जाता है। शादी से ही जुड़ा एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें दूल्हे ने तो सारे हद ही पार कर दे या फिर यूं कहिए सात समुंदर ही पार कर दिया।

बाढ़ में शादी करने के लिए निकला दूल्हा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दूल्हा सज धज कर सेहरा बांधे शेरवानी पहने बिल्कुल शादी के लिए तैयार है और बारात भी निकल गई है लेकिन रास्ते में बाढ़ का पानी भरा हुआ रास्ता मिलता है फिर क्या सिर पर सेहरा बांधे उसी पानी में दूल्हे राजा चल पड़ते हैं। कपड़ों को लपेटे हुए धीरे-धीरे उस पानी में एक शख्स का हाथ पकड़े हुए दूल्हे राजा आगे बढ़ रहे हैं। आप देखेंगे दूल्हे के साथ पीछे और भी लोग हैं जिनमें लड़कियां भी उसी पानी में धीरे-धीरे आगे बढ़ती हुई नजर आ रहे हैं यही नहीं आप परिवार में महिलाओं को भी देखेंगे जिनके अंदर इस बारात में जाने का ऐसा जुनून सवार है कि वह बाढ़ का पानी भी उन्हें नहीं रोक पा रहा है। इस जबरदस्त बारात और बारातियों का वीडियो इंस्टाग्राम पर वायरल हो रहा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Naresh Sharma (@nareshsharma5571)

जिससे Naresh Sharma 5571 अकाउंट से शेयर किया गया है। इस वीडियो को देखने के बाद लोगों के जबरदस्त प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। लोगों ने अनेकों सवाल पूछे हैं तो खुद ही अनेकों जवाब भी दिए हैं।जिससे 28लाख 4हजार से अधिक लाइक आए हैं। वीडियो को शेयर करते हुए बैकग्राउंड में सात समुंदर पार मैं तेरे पीछे पीछे आ गया गाना भी बसता सुनाई दे रहा है। जिस पर यूजर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।एक यूजर ने लिखा है इसे ही कहते हैं सच्चा प्यार तो दूसरे यूजर ने लिखा आखिरकार किसी के लिए तो आया राजकुमार सात समुंदर पार करके। तो एक अन्य यूजर ने लिखा अरे भाई इतनी भी क्या जल्दी थी।शादी करने को डेट चेंज करा लेते तो एक आने यूजर ने लिखा इन लोगों को शादी बरसात में ही क्यों याद आती है पूरे साल क्या करते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top