केवल 1 शॉल में फोटोशूट करवाती नजर आई कियारा आडवाणी हॉट लुक ने छुड़ा दिए पसीने

Kiara Advani hot look

बॉलीवुड में काफी कम वक्त में लोगों के दिलों में अपने लिए एक खास जगह बना लेने वाले कियारा आडवाणी अक्सर अपने अंदाज़ के लिए सोशल मीडिया पर छाई रहती हैं ।कभी अपने फैशन सेंस को लेकर तो कभी अपने फिल्म तो कभी अपने बेबाक अंदाज के लिए तो कभी अपनी फिल्म को लेकर कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। जिसकी वजह से उनकी फैन फॉलोइंग भी अच्छी है।सांस्कृतिक परिवार से ताल्लुक रखने वाली कियारा 2014 में ‘फगली’ फिल्म से बॉलीवुड में एंट्री की। 2016 में उन्होंने ‘एम एस धोनी द अनटोल्ड स्टोरी’ में आम भूमिका निभाकर अपने लिए दर्शकों के दिलों में एक खास जगह बना ली। इसके बाद उन्होंने लगातार कई हिट फिल्में भी दी हैं उनकी एक्टिंग लोगों को पसंद आती है।

बॉलीवुड की हसीना अक्सर अपने फोटो वीडियो को लेकर चर्चा में रहती हैं। इनकी खूबसूरती जहां लोगों का ध्यान अपनी ओर आकर्षित कर लेती है तो वहीं इनके फैशन सेंस भी लोगों को प्रभावित कर देते हैं। खूबसूरती के साथ बोल्डनेस का तड़का लगाने वाले कियारा आडवाणी आजकल अपनी फिल्म ‘भूल भुलैया 2’ के प्रमोशन में बढ़ चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। इस फिल्म में उनके साथ कार्तिक आर्यन लीड रोल में हैं फिल्म प्रमोशन के दौरान कियारा आडवाणी के ड्रेस पर लोग काफी नजर बनाए रहते हैं।

कियारा आडवाणी का एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें उन्होंने ग्रे कलर का एक शॉल ओढ़े शानदार पोज देते हुए नजर आ रही हैं। चेहरे का एक्सप्रेशन लाजवाब है इस वीडियो शूट ने उनके चाहने वालों की धड़कनों को बढ़ा दिया है। फोटोशूट के दौरान कियारा का कातिलाना अंदाज और एक स्पेशल फैंस के दिलों को जीत ले रहा है। जिससे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस हॉट से वीडियो ने किया रात का यह जबरदस्त लुक देख कर यूजर्स इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top