स्टेज पर दूल्हा दुल्हन ने जबरदस्त डांस से मचा दिया हंगामा

bride and groom dance

सोशल मीडिया पर शादी के मजेदार वीडियो हजारों लाखों देखने को मिल जाते हैं। इन वीडियो में कुछ भारतीयों के डांस के भी होते हैं जिनमें लोग अजीबोगरीब डांस करते हैं तो कुछ दूल्हा दुल्हन के क्यों सीमेंट होते हैं वैसे तो शादी में लोग फनी डांस करना ज्यादा पसंद करते हैं तुम वही एक तरफ बेहतरीन डांस भी देखने को मिल ही जाता है कुछ डांस तो ऐसे होते हैं जो धमाल मचा देते हैं।

दुल्हन के साथ दुल्हन डांस से बनाया माहौल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे एक दूल्हा दुल्हन क्यों छोड़ी स्टेज पर खड़ी है। कुछ दिन में जब डीजे पर दूल्हा दुल्हन डांस करना शुरू करते हैं तो वहां सभी लोग तालियां बजाना शुरू कर देते हैं। आप सोशल मीडिया पर इस वीडियो को देख सकते हैं।

स्टेज पर दूल्हा दुल्हन ने गोविंदा के मशहूर गाने ‘तुझको ही दुल्हन बनाऊंगा’ पर डांस किया है। दुल्हन स्टेज पर खड़ी हो जा रही है तो वही दूल्हा अपने डांस का कमाल दिखा कर दो लोगों को तो खुश कर ही दे रहा है। अपनी दुल्हन को भी खुश कर दे रहा है इस पर यूजर्स की प्रतिक्रियाएं भी खूब आ रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो जोरों शोरों से वायरल हो गया है। इसने 2 दिन में सबका दिल जीत लिया है। अपने डांस से और वहां का माहौल ही बदल कर रख डाला। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिस पर लाखों लोगों ने लाइक दिया है और इस पर कमेंट भी करके अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top