आर्केस्ट्रा में लड़की ने उड़ाया अपने डांस से गर्दा चारों तरफ मचा हड़कंप

orchestral dance video

आजकल डांस अपना एक अच्छा बोल वाला बना दिया है। एक डांस वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं और अपने डांस का कमाल दिखाते हैं। आप सभी ने शादी पार्टी में भी डांस देखेंगे शादी पार्टी में डांस तो देखने को मिलता है लेकिन कहीं नहीं है आर्केस्ट्रा भी लगाए जाते हैं। इन आर्केस्ट्रा में लड़कियां डांस करके लोगों का मनोरंजन करती हैं। आर्केस्टा से ही जुड़ा एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें लड़की ने अपनी से*क्सी अदाओं का ऐसा करता उड़ाया कि कोई बच पाया ही नहीं और सभी अपने हाथ में मोबाइल लिए हुए वीडियो बनाते नजर आ रहे हैं।

भोजपुरी गाने पर लड़की ने अपने डांस से उड़ाया करदा

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं आर्केस्ट्रा लगा हुआ है और आर्केस्ट्रा के चारों तरफ खचाखच आदमियों की भीड़ लगी है। इस भीड़ में आर्केस्ट्रा पर एक लड़की जिसने बेहद ही हॉट ड्रेस पहना है। रेड कलर के इस हॉट ड्रेस में वह लड़की जब इस चीज पर पहुंचती है। तभी सिटी और तालियों की आवाज सुनाई देनी शुरू हो जाती है। जिसके पास जब लड़की भोजपुरी गाने पर बेहद ही से*क्सी अदाओं के साथ हॉट डांस करती है तो वहां पर माहौल काफी गर्म आ जाता है। आप देख सकते हैं सभी के हाथ में मोबाइल है और सभी आर्केस्ट्रा वाली लड़की के वीडियो बनाते हुए नजर आ रहे हैं। लड़की ने भी शर्म की सारी हदें पार करते हुए वहीं स्टेज पर अपने नीचे के टॉप खोल देती है तो फिर डांस करके अपने ठुमके और बैक से लोगों को रिझा आती रहती है।

डांस के दौरान वह अपने ऊपर भी कपड़े खोलकर केवल ब्लैक ब्रा में आ जाती है। ब्रा पेंटी पहन कर लड़की जब वहां डांस कर दी तो वहां का पूरा माहौल ही गर्म हो जाता है और मौजूद सभी लोग सीटियां बजाने लगते हैं और शोर मचाने लगती हैं। आप देख सकते हैं लड़की के क्लीवेज दिख रहे हैं और जब लड़की अपनी क्लीवेज को और भी डांस के दौरान दिखाती है तो सभी की मोबाइल उसके फोटो भी लेते है। ऐसा गंदा डांस और वीडियो सोशल मीडिया पर भी नजर आ ही जाते हैं। लड़के ने भले अपने डांस से वहां माहौल गरमा दिया हो फिर इस वीडियो को देखकर लोगों ने कहा कि लड़की ने तो पूरा माहौल ही रंगीन कर दिया है। लड़की के इस जबरदस्त हॉट और से*क्सी डांस का वीडियो यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसे 30 लाख लोगों ने देखा है और 17 हजार से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top