शख्स के शरीर में घुसा नागपंचमी के दिन भैंसासुर नाद में भूसा खाते नजर आया

Was seen eating straw in the sound

इंटरनेट की दुनिया बेहद ही अजीब है जहां पर ऐसे वीडियो देखने को मिलते हैं जिन पर यकीन करना मुश्किल हो जाता है। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसे देखकर वाकई में आपके दिमाग की बत्ती गुल हो जाएगी। जो उत्तर प्रदेश के महाराजगंज से सामने आया है। यहां दावा किया जा रहा है कि एक शख्स हर तीसरे साल पड़ने वाले नाग पंचमी पर कुछ ऐसी हरकत करता है जिससे के पीछे मान्यता है कि उसके शरीर में भैसासुर प्रवेश कर जाता है और वह भैंसे की तरफ भूसा खाने लगता है। जब शख्स भैंसासुर बनकर खाने लगता है तो बड़ी संख्या में लोग उसके पास आते हैं और उसका आशीर्वाद देते हैं। वायरल खबर की सच्चाई जानकर आप भी दंग हो जाएंगे।

पिछले 40 साल से आ रही है भैंसासूर की सवारी

वायरल वीडियो में आप जो देखेंगे उसे ज्यादा तक तो लोग अंधविश्वास ही कह रहे हैं। जिसमें बुधीराम शख्स पर भैंसासुर सवार हो जाते हैं। भैंसासुर बनने का दावा करने वाले शख्स का नाम बुधीराम है जो रोडवेज में काम करते हैं और अब रिटायर हो चुके हैं। पिछले 40 साल से ज्यादा समय हो गया है जब उनके शरीर में प्रवेश करने की घटना होती है। नाग पंचमी के दिन अपने घर के बाहर बने माता के मंदिर जाते हैं लोग फूल माला चढ़ाकर उनका सम्मान करते हैं। जिसके बाद वह किसी पैसे की तरह साथ आने लगते हैं जिसे देखकर लोगों को विश्वास ही नहीं होता है।

सोशल मीडिया यूजर्स इसे अंधविश्वास बता रहे हैं तो अन्य यूजर्स इस घटना के बारे में जानकर हैरानी एक यूजर ने लिखा है कि इस पर विश्वास कर पाना मुश्किल ही है क्या ऐसा सच में हो सकता है? ऐसे कई तमाम प्रश्नों के साथ यह वीडियो वायरल हो रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top