रात के अंधेरे में घर में अचानक दिखा खतरनाक अजगर, शख्स को लपेटा कुंडली में और….

dangerous dragon

सांपों से जुड़े हुए वीडियो सोशल मीडिया पर हजारों देखने को मिल जाते हैं। सांप कई प्रजाति के होते हैं उन्हीं में से एक होता है। आजकल जो बेहद ही विशाल होता है और अगर यह किसी को अपना शिकार बनाना चाह रहा है तो पहले अपने लंबे और भारी-भरकम शरीर से उसे जकड़ लेता है और उसकी इस कुंडली से निकल पाना नामुमकिन हो जाता है। जिसकी वजह से वह अपना शिकार काफी आसानी से निकल देता है। सोशल मीडिया पर बहुत वीडियो अजगर से जुड़ा हुआ देखा गया लेकिन किसी ने नहीं बल्कि एक मकान में और वह भी एक दो एक साथ घर में देखकर तो सन्न रह गए।

बल्लियों से लटके रहे तो विशालकाय अजगर घर में

वैसे तो घर में सांपों का आना लगभग आम सी बात होती है। बरसात के दिनों में अक्सर सांप घरों में दिख जाते हैं लेकिन यह छोटे साफ होते हैं विशालकाय अजगर एक घर में आ जाए तो यह सुनते ही हालत टाइट हो जाएगी। एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप एक अच्छा मकान देखेंगे जो मिट्टी का बना है और छत पास और बल्लियों से बना हुआ है। इसी करके बल्ली पर दो विशालकाय अजगर लिपटे हुए लड़के थे जिसे देखते हैं घर वालों के रोंगटे खड़े हो गए और डर के मारे वह बाहर निकल कर खा गए। अजगर को रेस्क्यू करने के लिए स्नेक कैचर मुरली वाले हौसला जी को बुलाया गया जो अक्सर सांप के रेस्क्यू के दौरान वीडियो बनाते हैं और सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। यह वीडियो भी उन्होंने ही बनाया और शेयर किया है। जिसमें उन्होंने बताया कि ऐसे कुत्ता सियार, लोमड़ी का शिकार तो करते ही हैं लेकिन इन्हें देख कर लग रहा है यह बिल्ली खाने के लिए घर में आ गए थे।

मुरली वाले सीढ़ियां लगाकर बल्ली से लटक रहे अजगर को निकालने का काम शुरू करते हैं। काफी मशक्कत और मेहनत के बाद कहीं जाकर उन्होंने दोनों अजगर को किया आप देख सकते हैं रेस्क्यू के दौरान अजगर उनके हाथों में लिपट जाता है। मुरलीवाले भाई साहब की भी सराहना करनी होगी जिनके पास इतना हौसला है कि वह बिना डरे हुए उन दो बड़े सांप अजगर को रेस्क्यू कर रहे हैं। इस वीडियो को 60 लाख से ऊपर लोग देख चुके हैं और सवा लाख लोगों ने पसंद किया है। जिसे मुरली वाले ने अपने यूट्यूब चैनल @Murali wale hausla पर शेयर किया है और इस वीडियो को देखकर मुझे भी काफी हैरान है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top