लड़की नागिन बनी तो लड़का नाग बन दिखाएं अपने डांस का कमाल गांव में मचा हाहाकार

girl serpent dance

शॉर्ट वीडियो रील्स के दौर में सोशल मीडिया पर आपको एक से बढ़कर एक ढंग से जुड़े हुए। वीडियो देखने को मिलेंगे कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें अगर आप एक बार देख ले तो दिल नहीं भरता है। दोबारा जरूर देखें आपका भरपूर मनोरंजन करने वाले यह डांस में जो कई प्रकार के होते हैं। जिसमें अलग-अलग कलाकार अपनी कला से लोगों को अवगत कराते हैं और उनका मनोरंजन करते हैं तो खुद के लिए भी एक अच्छा खासा पहचान बना लेते हैं। डांस वीडियो में एक डांस वीडियो वायरल हुआ है जिसमें 2 लड़के और दो लड़की डांस करते हुए नजर आए। चारों ने डीजे पर नागिन डांस किया है।

लड़के लड़कियों की जोड़ी में नागिन डांस से बनाया माहौल

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे दो लड़के और दो लड़कियां 1-1 जोड़ी बनाकर डांस करते हुए नजर आएंगे। गांव का माहौल है और मैदान में डीजे में लगा है। इस डीजे पर नागिन गाने की धुन बज रही है। इसी धुन पर दो लड़कियां और दो लड़के अपने डांस का कमाल दिखा रहे हैं। आप देख सकते हैं लड़कियां जहां नागिन की तरह लहरा रही तो वही लड़के भी नाग बने अपने डांस का कमाल दिखा रहे हैं। चारों ही अपने अंदाज में डांस कर रहे हैं और चारों नाग नागिन का ऐसा जबरदस्त स्टाइल दे रहे हैं जैसे सच में वह नाग नागिन है।

सोशल मीडिया पर नाग नागिन के डांस की जबरदस्त तारीफ हो रही है वीडियो में एक लड़की ने धानी रंग का सूट पहना है तो एक लड़की में खड़े रहकर हरे रंग का सूट पहने लड़की की तारीफ जबरदस्त की जा रही है। वीडियो को यूट्यूब पर @अबरार म्यूजिक से शेयर किया गया है। जिसे 3.8 मिलियन लोगों ने देखा है और 7.7 के लोगों ने पसंद किया है। तारीफ की बात की जाए तो कमेंट बॉक्स तारीफ से भरे पड़े हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top