दो भाभियों के साथ अकेले देवर ने शादी पर जमाया रंग डांस से मचा दिया तहलका

two bhabhis dance

शादी हो और उस शादी में डांस में हो तो फिर शादी का मजा ही किरकिरा हो जाता है। अक्सर आपने शादियों में देखा होगा देवर भाभी की जोड़ी का जबरदस्त डांस भी अपने फोटो का कमाल दिखाती है तो देवर भी भाभी का साथ देते हुए, धांसू डांस करते हुए नजर आते हैं। इन दोनों के बीच की केमिस्ट्री लोगों को पसंद आती है। यह जोड़ी अपने डांस अच्छे-अच्छे को भी पीछे छोड़ देती है। भाई बहन और मां बेटे वाली डांस वीडियो आप सोशल मीडिया पर देख सकते हैं लेकिन लेकिन जब देवर भाभी अपने लगाना शुरु करते हैं तो वहां किसी और की जोड़ी टिकने ही नहीं देते हैं। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला जिसमें देवर भाभी के जबरदस्त डांस ने वहां मोहन में रंग जमा दिया।

देवर भाभी का जबरदस्त डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे देवर भाभी स्टेज पर शादी के माहौल में और भी रंग जमा दे रहे हैं। वायरल हो रहे वीडियो में आप देखेंगे शादी का माहौल है और डीजे फ्लोर लगा है। इस डीजे फ्लोर पर दो भाइयों के साथ एक दीवार रंग जमा हुए हैं दोनों भाभियों के साथ जबरदस्त डांस करते हुए देवर ने सबको हैरान कर दिया। 22 भाभियों पर भारी पड़ रहे देवर का यह डांस सोशल मीडिया पर जोरों शोरों से वायरल हो रहा है। डांस करने वाले देवर कोई और नहीं यूट्यूब पर अंकित जांगिड़ जिनके डांस का कमाल देख सभी खुश हो गए हैं।

देखिए वायरल वीडियो

सोशल मीडिया पर भाभी देवर के इस डांस वीडियो को लोग खूब पसंद कर रहे हैं और यह तेजी से वायरल भी हो रहा है। जबरदस्त वायरल हो रहे इस डांस वीडियो पर भाभी जी के एक्सप्रेशन और डांस के लोग तारीफ कर रहे हैं तो वही देवर के लाजवाब डांस की तारीफ करना कोई नहीं भूलता है। जिस तरह से देवर ने अपने डांस से लोगों को मोहित किया है। सभी इस बात से खुश हैं इस डांस वीडियो को 44 लाख लोगों ने देखा है और इस पर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top