घर में आई बिन बुलाए मेहमान साहब पर पड़ा बच्चे का पैर, मंजर हुआ ऐसा भयानक

the scene was so terrible

सांपों का नाम सुनते ही लोगों की हालत खराब हो जाती है और अगर कोबरा जैसे सांप सामने दिख जाए तो थरथर कांपने लगे जहरीले सांप का नाम सुनते ही लोगों की हालत तो खराब होती है। सोशल मीडिया पर सांपों से जुड़े कई वीडियो देखने को मिल जाते हैं कुछ तो वीडियो ऐसे रोचक होते हैं जिन्हें अगर आप एक बार देख ले तो रोंगटे तो जरूर खड़े हो जाते हैं। सांपों के ऐसे भयंकर रूप से आप प्रभावित भी हो जाएंगे। वैसे तो जंगलों में रहने वाले यह सब बहुत कम ही देखे जाते हैं लेकिन बारिश के मौसम में यह घरों में भी आप हंसते हैं। कभी-कभी घरों में ऐसे जहरीले सांप को देखकर इंसानों के लिए यह जानलेवा साबित हो जाते हैं। सोशल मीडिया पर एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिसमें कोबरा सांप घर में आ गया है आप देख सकते हैं जहरीले सांप के डसने से मासूम बच्चे की मौत भी कैसे होती है।

बरसात में अक्सर घरों में सांप आ जाते हैं यह ऐसे होते हैं जो बिन बुलाए मेहमान होते हैं और कभी-कभी इन मेहमानों के आने पर भुगतान परिवार को भी भुगतना पड़ता है। ऐसा ही एक तो वारदात हुआ उड़ीसा के एक घर में जहां बारिश के दौरान एक सांप घुस आया। अंधेरे घर में बच्चे का पैर उस पर पड़ जाता है जिससे गुस्साया सांप बच्चे को डंस लेता है। फिर क्या बच्चे की मौके पर ही मौत हो जाती है। एनिमल रेस्क्यूवर मिर्जा एमडी आरिफ को बुलाया जाता है। काफी मशक्कत के बाद उन्होंने वह उस सांप को पकड़ झूले में व्यस्त क्यों करते हैं उन्होंने बताया कि सांप मेंढक जैसी चीजों को खाने के लिए पूछते हुए घर में चले आते हैं। ऐसे में बरसात के दिनों में घर में काफी ज्यादा सतर्क रहना चाहिए।

सोशल मीडिया पर बच्चों का यह वीडियो देख कर सब की हालत खराब है। दरअसल वीडियो में सांप तो आया ही लेकिन उस मासूम और नादान से बच्चे की जान चली गई। उसे सोशल मीडिया यूजर्स हैरान और दुखी दोनों है। इस वीडियो को यूट्यूब पर @Mirza MD Arif अकाउंट पर शेयर किया गया है। इस वीडियो को 8.4 k लायक आ चुके हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top