लंबी दिनों बाद घर में पहुंची महिला तो अचानक सांप ने किया हमला

snake attacked

सब से जुड़े तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते हैं। इन खतरनाक सांपों को सामने से देखना यानी मौत के पास से गुजर ना होता है लेकिन सोशल मीडिया ने सांपों के विषय में और सांपों के अनेकों वीडियो से हमें अवगत करवा ही देते हैं। दिन में सांप के खतरनाक रूप को भी हम देख पाते हैं।

एक वीडियो वायरल हो रहा है जो जौनपुर के शहर में स्थित पालमपुर गांव का है जहां एक घर में विषैला और बेहद ही खतरनाक कोबरा सांप आ पहुंचा लोगों का कहना है कि यह खतरनाक सांप बेहद ही ज्यादा जरूरी है। कोबरा सांप मौजूद है और वह एक कमरे में घुसे हैं जिनमें से एक नर और मादा है। सूत्रों के अनुसार पता चला है कि यह घर निशा नाम की महिला का है। जो मुंबई काम खोजने के लिए गई है 3 साल बाद वह अपने घर अपने गांव वापस लौटी है। इस घर में किसी का निवास ना होने के कारण को वह ने इस घर को अपना ही घर बना लिया है। 3 साल बाद जब वह अपने घर वापस लौटी तो घर में किसी का निवास ना होने के कारण को बढ़ाने से अपना घर बना लिया था।इतनी कोशिशों के बाद भी यह मेला इस सब को बाहर नहीं निकाल पाई फिर गांव वालों ने प्रोफेशनल एक्सपर्ट को बुलाया, जिन्होंने तो एक कमरे से इस सांप को रेस्क्यू किया और एक थैली में बांधकर इसे जंगल में लाकर छोड़ते हैं।

आप देख सकते हैं वीडियो में एक्सपोर्ट को भी काफी चला कि और जोखिम उठाना पड़ता है इस कोबरा सांप को रिसीव करने के लिए काफी सालों से इस घर में रहने की वजह से वह वहां से अपना कब्जा छोड़ना ही नहीं चाह रहा था। जोखिम उठाते हुए इस स्नेक कैचर ने उसको ब्रश आपको रेस्क्यू किया वीडियो दिल दहला देने वाला है,‌जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है इस वीडियो पर यूजर्स भी अपनी प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top