एक्ट्रेस श्वेता तिवारी बेटी संग दिखी हॉट लुक में, सोशल मीडिया पर चढ़ा पारा

Actress Shweta Tiwari was seen in hot look with daughter

बॉलीवुड में डेब्यू करने जा रही हैं टीवी की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की बेटी पलक तिवारी जो सोशल मीडिया पर काफी पहले से छाई हुई हैं। अपने बोल्ड लुक की वजह से चर्चा का विषय बने रहने वाली पलक तिवारी अपनी मां से भी ज्यादा बोल्ड हैं और खूबसूरती में मां को भी पीछे छोड़ देने वाली पलक सोशल मीडिया पर अपने वीडियो और फोटो फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में उनका एक फोटो सोशल मीडिया पर तहलका मचाए हुए हैं। इस फोटो में उनका बोल्ड लुक देखकर सभी हैरान हैं।

पलक तिवारी ने अपने बोल्ड लुक से बटोर रहीं सुर्खियों

मां की तरह ही सुर्खियों में बनी हुई है इस समय पलक तिवारी अपनी मां श्वेता तिवारी संग ‘बिजली बिजली’ गाने पर सक्सेज से पार्टी में पहुंची हैं। इस पार्टी में श्वेता कैजुअल लुक में नजर आए तो वही पलक की ड्रेस इतनी ज्यादा बोल्ड थी कि लोगों की नजरें उन पर से हट ही नहीं रही थी। इस इवेंट में पलक तिवारी ने काले रंग का ट्रांसपेरेंट ड्रेस पहना था। वही उनका बिकनी स्टाइल स्टोक पूरा साफ नजर आ रहा था जो एक धागे पर टिका हुआ था। ओपन हेयर ने उनकी खूबसूरती में जान डाल दिया है तो श्वेता तिवारी डेनिम जींस के साथ व्हाइट टॉप और ब्लैक जैकेट में नजर आए मां बेटी ने इवेंट में पहुंचकर हड़कंप मचा दी।

पलक तिवारी का यह हॉट लुक को उनके फैंस को पसंद आया। इस मां बेटी की जोड़ी की लोग खूब सराहना कर रहे हैं। पलक जल्द ही रोजी: द सैफरन चैप्टर फिल्म में नजर आई 14 फरवरी को सिनेमाघरों में रिलीज होगा। यह फिल्म गुरुग्राम की एक सच्ची घटना पर आधारित इस फिल्म पलक रोजी का किरदार निभाते हुए नजर आ रही हैं। फलक सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाली हैं। वह अपने मां के साथ अक्सर अपने फैंस के लिए वीडियो पोस्ट किया करती हैं। अपने बोले हुए इसकी वजह से लाइमलाइट में बनी रहने वाली पलक का यह बोल्ड अवतार का वीडियो यूट्यूब अकाउंट@family Hungama शेयर किया गया है। यह वीडियो हजारों लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top