बेहद हॉट डांस से लड़की ने स्टेज पर उड़ा दिया गरदा, वायरल वीडियो

very hot dance

सोशल मीडिया पर डांस से जुड़े वीडियो हजारों वीडियो वायरल होते हैं। इन हजारों डांस वीडियो के माध्यम से लोग अपनी शानदार कला प्रदर्शन तो करते ही हैं। खुद के लिए एक अलग पहचान बना लेते हैं। इस पहचान बनाने में भाभी भी पीछे नहीं रहती हैं। वह भी इस प्लेटफार्म का पूरा पूरा लाभ उठाने में लगी हैं और अपनी अदाओं से सोशल मीडिया पर छाई रहती है। भाभी जी अपनी दिलकश अदाओं और ठुमको से लोगों का दिल जीत लेती हैं। भाभी जी की पतली कमर लोगों को अपना दीवाना बना लेती है और हॉट अदाएं दिल में आग लगा देते हैं। एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें लड़की ने अपने चिकनी चमेली कमर से ऐसा झटका दिया कि यूजर्स मदहोश हो गए।

वायरल वीडियो बरेली के एक स्टेज शो का है जहां भारी मात्रा में भीड़ इकट्ठा हो गई और इस भीड़ के बीच लड़की काले रंग की साड़ी में खेसारी लाल के “कोका कोला” गाना पर डांस कर रही है। वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं। खूबसूरत सी लड़की स्टेज पर ब्लैक साड़ी और स्लीवलैस ब्लाउज पहने बाल खुले हैं और अदाएं दिलकश है। गाना शुरू होते ही लड़की अपनी आंखों से गोली मारने का इशारा देते हुए कमाल के जोरदार झटके लगाती है। वहां स्टेज के आसपास लोगों को ठुमकों का झटका जैसे ही लगता है शोर मचाना शुरु हो जाता है। पागल दीवानी हुई पब्लिक हूटिंग करते हुए नजर आ रही है और लड़की अपने कमर के जोरदार ठुमको से उनके दिल को उछाल दी।

वीडियो में आप देख सकते हैं जोरों शोरों से लगने वाले ठुमके पर जोर से सीटियां भी बजाई है तो हूटिंग भी हो रहा है। लड़की अपने डांस से ऐसा कमाल दिखा रही है कि लोग उसके कमर पर ही निगाहें टिकाए हुए हैं। खूबसूरती ऐसी के लोग जान देने को तैयार हैं। इस जबरदस्त डांस वीडियो को 73 लाख लोगों ने देखा है और 80 हजार से अधिक लोगों ने वीडियो को पसंद किया है। वीडियो का ऐसा कमाल देख हर यूजर्स के पसीने छूटे हुए हैं। इस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। जिसमें हुस्न के जादू का जलवा ऐसा चढ़ा कि लोग हैरान है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल @bechan music world से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top