हरियाणा की गांव में रूस से आई दुल्हन, सबकुछ छोड़कर गाँव मे बना रही खाना

fd

शादी एक ऐसा रिश्ता जो दो अनजान लोगों को उनका जीवन एक साथ बिताने के लिए तैयार कर देता है। साथ ही दो परिवारों को एक रिश्ते में जोड़ देता है। लेकिन अगर आप की शादी उसके साथ हो, जिससे आप प्यार करते हैं तो यह आपके जीवन का सबसे सुखद अनुभव होता है क्योंकि हम सभी जानते हैं कि प्यार हर सीमाओं को तोड़ देता है, हर बंदिशों को पार कर देता है, चाहे वह सीमा अमीरी – गरीबी की हो, काले – गोरे की हो या सात समुंदर पार की ही क्यों ना हो। एक ऐसा ही मामला सामने आया है, हरियाणा के एक छोटे से गांव से जहां रूस की एक लड़की अपने प्रेमी के लिए सात समुंदर पार करके हरियाणा के छोटी से गांव में आकर बस गई।

आपको बता दें कि हरियाणा के एक छोटे से गांव में रहने वाला रमेश जिसने मात्र 12वीं तक पढ़ाई की है। आज रूस की एक लड़की से प्यार कर बैठा है और लड़की ने उसके प्यार को स्वीकार कर लिया है। इन दोनों की मुलाकात एक ऑनलाइन साइट के जरिए हुई थी, जहां पर पहले इन दोनों ने दोस्ती की। धीरे-धीरे रमेश को लड़की से प्यार हो गया और उसने लड़की से अपने प्यार का इजहार किया, थोड़े समय बाद लड़की ने रमेश की प्यार को स्वीकार कर लिया।

रमेश की प्रेम कहानी उनके घर वालों व गांव के लिए चर्चा एक विषय है कि आखिर एक विदेशी लड़की एक आम गांव के लड़के के प्यार में कैसे पड़ गई। आपको बता दें कि वह विदेशी लड़की गांव में आ चुकी है। वह रमेश के साथ उसके घर वालों से मिली और वह हिंदू रीति-रिवाजों के साथ शादी करने के लिए उत्साहित है।

यहां तक कि लड़की ने चूल्हा जलाना, रोटी पकाना और भी बहुत सारी देशी तौर तरीके सीखे। ताकि उसके आगे आने वाली जिंदगी हुई किसी तरह की कोई समस्या उत्पन्न ना हो और रमेश के साथ अपना जीवन खुशी खुशी व्यतीत कर सकें। इस घटना से एक बार फिर प्यार ने यह साबित कर दिया कि वह हर सीमाओं को तोड़ सकता है और अपने साथी के लिए कुछ भी करने को तैयार है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top