अंकिता लोखंडे ने फैमिली सेलिब्रेशन में बुलाया किन्नर पूजा को, परिवार संग किया जमकर सेलिब्रेशन, देखिए Inside Videos

al

टीवी के धारावाहिक “पवित्र रिश्ता” से अपने करियर की शुरुआत करने वाली अंकिता लोखंडे। आज एक अलग मुकाम पर पहुंच चुकी है। लेकिन पवित्र रिश्ता अलावा उन्होंने अन्य रियलिटी शो जैसे “झलक दिखला जा” में भी काम किया है। अंकिता हमेशा अपने निजी जिंदगी व काम की वजह से लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है। आज अंकिता एक ऐसे मुकाम पर है, जहां वह अपने परिवार वालों और खुद के लिए जो चाहे वह कर सकती हैं।

आपको बता दें कि हाल ही में अंकिता लोखंडे ने एक वीडियो वायरल किया है, जिस वीडियो में उन्होंने एक खास गेस्ट को इनवाइट किया था। हाल ही में अंकिता लोखंडे की माता-पिता की शादी की सालगिरह थी, जिसके सेलिब्रेशन में अंकिता ने घर में पार्टी रखी थी। उस पार्टी में उन्होंने एक खास गेस्ट को बुलाया जिसके साथ उन्होंने अपने परिवार वालों के साथ खूब मस्ती की और सोशल मीडिया पर ढेर सारी फोटोस और वीडियो डाली।

यह फोटो और वीडियो काफी तेजी से वायरल हो रहा है। अंकिता हमेशा अपने जीवन में कुछ अलग और खास करती रहती है, जिसकी वजह से वह लोगों के बीच चर्चा का विषय बनी रहती है।

आपको बता दीजिए गेस्ट और कोई नहीं बल्कि मुंबई की लोकल ट्रेनों के सज – धज कर घूमने वाली किन्नर पूजा शर्मा है। अंकित अपने माता-पिता की शादी की सालगिरह पर पूजा शर्मा के गेस्ट के रुप में न्योता दिया था। आपको बता दे कि जब पूजा, अंकिता के घर पहुंची तो उन्होंने सबसे पहले चौखट को स्पर्श करके घर के अंदर आई फिर उन्होंने अंकिता वह उनकी मां और बहनों को तैयार किया। बाद में सब ने मिलकर खूब डांस और मस्ती की। अंकिता ने यह सारी वीडियो को सोशल मीडिया पर डाल दिया हैं। जो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है, जिसे देखकर एक बार थे उनके फैंस उसकी तारीफ करते नहीं थक रहे।

watch video: 

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ankita Lokhande (@lokhandeankita)

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top