लड़कियों के ग्रुप ने किया बेहद ही शानदार डांस हिल गया है स्टेज, वीडियो वायरल

A group of girls did a wonderful dance, the stage has been shaken

इंटरनेट पर डांस से जुड़ा एक से एक वीडियो देखने को मिलेगा जो आपका भरपूर मनोरंजन करेगा। कुछ डांस वीडियो तो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर लोग काफी अचभिंत हो जाते हैं। दरअसल डांस वीडियो कमाल का होता है कि लोगों को यकीन ही नहीं होता है कि बिना सीखे या ट्रेनिंग के कोई इतना बेहतरीन डांस कर सकता है, तो कुछ डांस वीडियो ऐसे होते हैं जिन्हें देखकर आप हंसी नहीं रोक पाएंगे वैसे तो शादी में आपको एक से बढ़कर एक डांस देखने को मिलेगा।

सोशल मीडिया पर भी आप लोगों ने देखा होगा। अक्सर शादी के वीडियो वायरल हुआ करते हैं। कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जिसे देखकर हंसी नहीं रुकती है तो कुछ वीडियो के डांस देखने में कमाल के होते हैं।सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है। जिसे देखकर यह अंदाजा लगाया जा सकता है कि यह शादी का ही है, लेकिन शादी से पहले किसी रस के दौरान यह डांस हो रहा है। जहां डीजे लगाएं और चारों तरफ खचाखच भीड़ है। उसे भीड़ में कुछ लड़कियां डांस करती हुई नजर जिनका डांस कमाल का लग रहा है।

वीडियो में आप देखेंगे कि डीजे लगा हुआ है और डीजे पर भोजपुरी गाना बज रहा है। इस भोजपुरी गाने पर लड़कियों का ग्रुप है। कमाल का डांस कर रहा है। यह देसी डांस लोगों को खूब पसंद आ रहा है।दरअसल आप भी जानते होंगे कि जहां ग्रुप में डांस होता है। वहां लोग अपने-अपने अलग-अलग स्टाइल में डांस करते हैं।

उनमें से कुछ डांस देखने में काफी अच्छा भी लगता है कि वह भीड़ से अलग कुछ करते नजर आ जाते वीडियो में देखेंगे कि लड़कियां अपने अपने डांस पर में ही मगन है और सब एक दूसरे से बेहतर करने की कोशिश में लगे हुए हैं। इस वीडियो को आप यूट्यूब के desi dance 24 चैनल पर देख सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top