भाई से गिफ्ट में आईफोन पाकर रो पड़ी बहन, वीडियो हुआ वायरल

Sister cried after receiving iPhone as a gift from brother

भाई बहन का रिश्ता बेहद ही खास होता है। भले ही वह आपस में कितना लड़े लेकिन एक दूसरे का प्यार एक दूसरे के लिए बेहद महत्व रखता है। वह हर स्थिति परिस्थिति में एक दूसरे के साथ हमेशा खड़े रहते हैं। भाई बहन के प्यार का एक वीडियो सोशल मीडिया पर इन दिनों खूब वायरल हो रहा है। इस वीडियो में दोनों का प्यार देखने लायक है। जिसे देखकर आप खुद ही इमोशनल हो जाएंगे।

प्यार से भरा भाई बहन का वीडियो

वायरल हो रहे हैं वीडियो में आप देखेंगे एक भाई अपनी बहन को गिफ्ट में आईफोन देता है। जब गिफ्ट का पैक बहन खोलती है और उसमें आईफोन देखती है तो वह भावुक हो जाती है और फूट-फूट कर रोने लगती है। वीडियो में आप देखेंगे कि बहन इतना ज्यादा खुश हो जाती है कि उसकी आंख से आंसू निकल आते हैं। बहन कैमरे के सामने रोते हुए भाई द्वारा दिए गिफ्ट को खोल रही है और वह इतने महंगे आईफोन गिफ्ट देने पर भाई को डांटते हुए भी दिख रही है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by SARIF LOG 😈 (@sariflog)

तुम अपने भाई से कह रही है कि वह क्यों आईफोन गिफ्ट लेकर आया, यही नहीं वह कहती हैं वह उससे क्यों इतना प्यार करता है। इसके लिए वह भाई को डांट रही है। वीडियो देखकर यूजर्स काफी खुश हो रहे हैं। वह अपने परिवार के सामने अपना गिफ्ट खोल रही है। पूरा परिवार वहां उसके साथ बैठा है। इस दौरान बहन को अचानक आईफोन पर रोती भी लोग हंस भी रहे हैं। भाई भी बहन को हंसाने के लिए उसके साथ मजाक भी कर रहा है। भाई कहता है कि इसमें से आधि आईफोन छोटी बहन को दे दो। इस खूबसूरत से वीडियो को इंस्टाग्राम अकाउंट sariflog से शेयर किया गया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top