एक अनोखी शादी जहां बिना बुलाए पहुंचे मेहमान और रही सेल्फी लेने की होड़

A unique wedding where uninvited guests arrived

कई बार लोग शादियों के पीछे परेशान रहते हैं और शरीर लगती नहीं है लेकिन कहते हैं कि जोड़ी ऊपर वाला ही बना कर भेजता है। वह हर किसी के लिए कोई न कोई बनाया ही रहता है। कई बार लोग परेशान हो जाते हैं। रिश्ता खोजते खोजते लेकिन अंत नहीं होता है। जहां किस्मत ने तय कर रखा है। बिहार से भी एक मामला सामने आया है। जहां भागलपुर में 34 इंच दुल्हन की 36 इंच वाले दूल्हे के साथ शादी हुई इसे देख हर कोई दंग रह गया।

अनोखी शादी में पहुंचे लोग

बिहार के भागलपुर में एक ऐसी अनोखी शादी हुई। जहां दूल्हा दुल्हन को आशीर्वाद देने के लिए हजारों लोग बिना बुलाए ही पहुंचे। सात फेरे लेते ही शादी कि हर ओर चर्चाएं होने लगी और चर्चा का कारण था। 36 इंच का दूल्हा और 34 इंच की दुल्हन, जिनके साथ लोग सेल्फी लेने की होड़ में नजर आए।

इस अनोखी शादी की चर्चाएं हो रही है चारों तरफ

यह शादी भी आम शादियों की तरह ही है। जहां बैंड बाजा बाराती सब वैसे ही है। बस मंडप ने 24 साल की बेटी ममता कुमारी और 26 साल के मुन्ना भारती की लंबाई ने उन्हें सुर्खियों में बना दिया है। मुन्ना प्राइवेट डांस एकेडमी में डांस की क्लास देते हैं। लोग समाज में ऐसे लोगों का मजाक बना देते हैं लेकिन ममता का कहना है हमें इससे कोई फर्क नहीं पड़ता है। हम अपनी जिंदगी एक दूसरे के लिए शान से जियेंगे।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top