भूल भुलैया 2 के प्रमोशन में एक्ट्रेस कियारा के कपड़े ने दिया धोखा, वायरल वीडियो

Cat gave a cute reaction after drinking fresh milk from the cow's udder

बॉलीवुड अभिनेत्री जिनके फैशन सेंस को आम लोग फॉलो करते हैं| जब वह हसीनाएं किस इवेंट में पहुंची हैं तो उनके ग्लैमरस अवतार को देखते बनता है| उनकी स्टाइलिश कपड़े होते हैं। जिसमें वह बेहद ही खूबसूरत लगती है और लोगों का दिल जीत लेती है।

बॉलीवुड में काफी कम समय में अपनी एक्टिंग से लोगों का दिल जीतने वाली कियारा आडवाणी इन दिनों अपनी फिल्म bhool bhulaiya 2 को लेकर काफी सुर्खियों में बनी हुई है। वह जोरदार प्रमोशन कर रही हैं। इस फिल्म में कियारा आडवाणी के साथ उनके को-एक्टर कार्तिक आर्यन भी हैं, जो लगातार उनके साथ प्रमोशन में नजर आते हैं।

एक से बढ़कर एक खूबसूरत ड्रेस को लेकर कियारा आडवाणी सोशल मीडिया पर भी छाई रहती है लेकिन इन दिनों सोशल मीडिया पर उनका एक ऐसा वीडियो वायरल हुआ। जिसे देख कर समझ में आ गया कि उनके कपड़ों में उन्हें परेशान किया और वह उप्स मूमेंट का शिकार हो गई।

दरअसल कियारा आडवाणी ने टाइट कपड़े पहने हुए थे। जिसमें वह अनकंफरटेबल महसूस कर रही थी। लेकिन उस ड्रेस में वह काफी खूबसूरत लग रही थी। उनका लूक लोगों को काफी पसंद भी आता है। उनकी अदाओं से लोग घायल होते नजर आते हैं। कियारा के इस वीडियो को आप यूट्यूब अकाउंट @filmy crazy पर देख सकते हैं। किआरा का मनमोहक वीडियो 15 लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है और 9000 से अधिक लोगों ने पसंद किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top