आरसी उपाध्याय ने स्टेज पर जब माइक किंग पेप्सी शर्मा को दिया करारा जवाब, वीडियो मचा रहा तहलका

Haryanvi Dance

सोशल मीडिया पर आपने आरसी उपाध्याय का डांस वीडियो तो जरूर देखा होगा और अगर नहीं देखा तो आज हम आपके लिए लाए है। जिसमें वह सपना चौधरी को भी टक्कर दे रही है। दरअसल डांस के मामले में आरसी उपाध्याय काफी जबरदस्त है। इनकी एनर्जी और इनका स्टेज पर थिरकना लोगों का ध्यान खींच लेता है। इस वीडियो में भी आरसी माइक किंग पेप्सी शर्मा के साथ थिरकते हुए नजर आ रही है। जिनका अंदाज ऐसा जबरदस्त है कि उनके इस वीडियो को देखने के बाद आप दोबारा से जरूर देखेंगे।

पेप्सी को करारा जवाब देते हुए आरसी उपाध्याय ने किया स्टेज पर धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है, जिसमें आप देख सकते है आरसी रेड और ग्रीन कलर का पटियाला सूट पहने हुए स्टेज पर मौजूद है। जिनके साथ माइक किंग पेप्सी शर्मा मौजूद है। दोनों के हाथ में माइक है और दोनों एक दूसरे से करारा सवाल जवाब कर रहे है। इस सवाल जवाब के दौरान आरसी अपने ठुमको का भी तड़का लगा रही है।

आप देख सकते है ताबड़तोड़ ठुमको के साथ जब वह पेप्सी शर्मा के सवालों का जवाब देती है तो पेप्सी शर्मा भी रह रह के पीछे चले जाते है और शायद लगता है उन्हें कि वह उन्हें जवाब नहीं दे पाएंगे, लेकिन हां मजा तो तब है जब दोनों एक दूसरे को जवाब भी दे रहे है पब्लिक से उस पर जवाब में हां और ना भी बोलवा रहे है।

आप देख सकते है आरसी अदाओं को दिखाते हुए उनके जवाब भी करारा देती है तो अपने पतली कमर के ठुमको और डांस से दिलों को भी धड़का देती है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर आरसी उपाध्याय का यह डांस वीडियो छा चुका है। जिसमें वह अपने धांसू डांस और अंदाज से लोगों का ध्यान भी खींच रही है और उनका अच्छा खासा मनोरंजन कर रही है। जिसकी वजह से पब्लिक वहां बंधी हुई है और स्टेज से उनकी नजर नहीं हट रही है। इस धमाकेदार ठुमको और डांस से लोगों का अच्छा खासा मनोरंजन हो रहा है। इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है जिस पर लगातार व्यूज भी आ रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top