स्टेज पर घूंघट में डांसर मानवी का जबरदस्त डांस देख दीवाने हुए यूजर्स

Dancer Manvi's tremendous dance in veil on stage

आजकल तो सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर हरियाणा की कुछ मशहूर डांसर है जो हरियाणवी स्टेज पर तहलका मचाते है। सोशल मीडिया पर अपने लिए प्यार तो खूब बढ़ती ही है। अपने धमाकेदार एंट्री लाजवाब एक्सप्रेशन और अपने ग्लैमरस अवतार से दिल भी जीत लेती है।

इसी कड़ी में मानवी भारद्वाज भी है जो अपने ग्लैमरस अवतार से दर्शकों का ध्यान तो खींच ही लेती है। अपने ताबड़तोड़ ठुमको और पावरफुल अदाओं को दिखा कर पब्लिक की धड़कन बढ़ा देती है। सोशल मीडिया पर फिलहाल मानवी भारद्वाज का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें मानवी ग्लैमरस अवतार ने लोगों का ध्यान खींच लिया है।

मानवी भारद्वाज का ग्लैमरस अवतार

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है जिसमें लाइव स्टेज शो के दौरान आप हरियाणा की उभरती डांसर मानवी भारद्वाज को देखेंगे। जिन्होंने पटियाला सूट पहन रखा है और स्टेज पर अपने धमाकेदार डांस का कमाल दिखा रही है। वैसे तो यह अपने ग्लैमरस अंदाज के लिए मशहूर है लेकिन जब यह स्टेज पर चढ़ती है, तो इनकी एनर्जी हाई लेवल होती है और डांस का अंदाज काफी कुछ सपना चौधरी से भी मिलता है।

इस वीडियो में भी आप उनके इस अवतार को देख सकते है जिसमें उन्होंने “बलमा पावरफुल” गाने पर कमाल का डांस किया है। एनर्जी इनकी हाई लेवल है और कूद कूद कर जब यह डांस करते हुए अपनी पतली कमर से ठुमके निकालते हुए, सिर पर पल्लू डाल घूंघट निकाल लेती हैं और इस घूंघट में से ठुमके लगाती है तो लोगों की है नजरें उन पर ही थम जाती है।

सोशल मीडिया पर खींच रही है सबका ध्यान

सोशल मीडिया पर मानवी का यह पावरफुल डांस सबका ध्यान खींच रहा है। दरअसल यह अभी उभरती कलाकार है लेकिन इनका जोश और एनर्जी ऐसा जबरदस्त है कि कम ही वक्त में यह सब का ध्यान अपनी तरफ खींच ले रही है। इनके धमाकेदार एंट्री के साथ ही ताबड़तोड़ ठुमके और चटक मटक करते हुए कूदकर स्टेज पर ठुमका लोगों को पसंद आ रहा है। इस डांस वीडियो को भी यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिसमें आप इनकी अदाओं को देख सकते है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top