गोरी नागोरी ने स्टेज पर सीटी बजा बजाकर किया जबरदस्त डांस

dance video

गोरी नागोरी जिन्होंने बिग बॉस 16 में आकर तहलका मचा दिया था। इनके डांस के वीडियो सोशल मीडिया पर तहलका मचाते है और यह स्टेज शो करके दिलों को लूट लेती है। जब यह किसी जगह पर लाइव स्टेज शो करती हैं तो वहां का पूरा मोहल्ला ही हिला देती है। ऐसा इनका करारा अंदाज है कि देखने वाले इनके डांस को देखते रह जाते है और वहां से हिलने का नाम नहीं लेते है।

इनके डांस वीडियो को देखकर उसे बार-बार देखना लोग पसंद करते है तो डांस वीडियो पर कमेंट पर कमेंट भी दिए जाते है। गोरी नागोरी का एक डांस वीडियो इन दिनों तहलका मचाए हुए है। जिसमें पब्लिक भी इनके ठुमको से हैरान हो चुके है।

गोरी नागोरी ने अपने ठुमको से पब्लिक को किया हैरान

सोशल मीडिया पर एक वीडियो देखा जा रहा है। इस वीडियो ने लोगों के दिल को धड़का दिया है। दरअसल इस वीडियो में आप गोरी नागोरी को एक स्टेज शो करते हुए देखेंगे। जिसमें उन्होंने ऑरेंज कलर का घाघरा चोली पहन रखा है। धमाकेदार एंट्री के साथ जब वह कमर को बलखाती लहराते हुए खुद उसका डांस करती है तो उनके डांस और उनके ठुमको पर दिल की धड़कन बढ़ने लगती है।

आप देख सकते है उनकी अदाएं काफी करारी है‌। कातिलाना अंदाज और कमाल के एक्सप्रेशन के साथ जब वह स्टेज पर पतली कमर से बलखाते और उछलते डांस करती है तो एक्सप्रेशन और उनके ठुमको का अंदाज़ ऐसा होता है कि वहां पब्लिक भी हैरान हो जाती है।

सोशल मीडिया पर भी धूम मचा रहा गोरी का यह डांस

सोशल मीडिया पर गोरी नागोरी का डांस वीडियो धूम मचा रहा है। जिसमें उन्होंने लोगों को अपने डांस और अदाओं से हैरान कर दिया है। आप देख सकते है पब्लिक सीटी बजा रही है तो गोरी नागोरी भी सिटी बजाए गाने पर अपने डांस से लोगों को हैरान कर दे रही है। लाजवाब डांस का यह वीडियो यूट्यूब पर शेयर किया गया है, जिसे लाखों व्यूज आए है और यह सिलसिला लगातार बढ़ ही रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top