“ठेके वाली गली” गाने पर नेहा चौधरी का कमर तोड़ डांस

Neha Chowdhary's back breaking dance

सिंगर विणु गौड़ का बेहद ही मशहूर गाना “ठेके वाली गली” जो हरियाणवी गानों की दुनिया में खूब धूम मचाया। दरअसल जब इस गाने पर सपना चौधरी ने धांसू डांस किया। जिसके बाद यह गाना तेजी से वायरल होने लगा और इसका अपना क्रेज बन है जिस पर लोग अपने अपने डांस अदाओं के साथ ठुमको का नजारा दिखाते हुए, अलग-अलग डांस वीडियो शेयर करने लगी।

इसी कड़ी में डांसर नेहा चौधरी ने भी अपना एक डांस वीडियो शेयर किया है, जिसे देखकर लोग उसे खूब पसंद कर रहे है। इन्होंने तो सपना चौधरी को टक्कर दे डाली है। हालांकि जनता नेहा चौधरी के लाजवाब अंदाज़ को खूब पसंद कर रही है।

काले सूट में नेहा चौधरी ने किया जबरदस्त डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें आप हरियाणा की मशहूर और खूबसूरत सी डांसर नेहा चौधरी को देखेंगे। जिन्होंने काले रंग का सूट पहन रखा है और जब वह स्टेज पर पहुंची है तो ताबड़तोड़ ठुमको की झड़ी लगा दी है। आप देख सकते है बड़ा सा स्टेज सजा हुआ है। जहां स्टेज पर लोगों की भीड़ है तो स्टेज के नीचे हजारों जनता बैठी हुई है।

इस भीड़ के बीच में जब नेहा चौधरी “ठेके वाली गली” गाने पर ठुमके लगाती है तो आप देख सकते है उन्होंने तो ऐसा जोरदार झटका में ठुमके लगाया कि स्टेज भी मिल चुका है। वहां स्टेज पर मौजूद लोगों में चर्चाएं होने लगी है और लोग खड़े होकर उनके डांस को एंजॉय कर रहे है तो वही जनता भी सदमे में आ चुकी है। उनके इस धमाकेदार ठुमको को देखकर जिसके करारे अंदाज ने सबका दिल जीत लिया है।

आप देख सकते है पब्लिक के बीच में एक दादाजी कुर्सी लगाए बैठे है जो नेहा चौधरी के डांस को एंजॉय कर रहे है। हाथ में छड़ी लिए हुए उस डंडे के सहारे से खड़े होकर भी वह कमर मटका रही है। नेहा चौधरी ठुमको की झड़ी लगा दी है। सोशल मीडिया पर इनका यह वीडियो खूब छाया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है और इस वीडियो को लोग तेजी से देखने के साथ इस पर अपनी प्रतिक्रिया भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top