एडल्ट मॉडल को अपनी शर्तों के अनुसार बॉयफ्रेंड की है तलाश, अपने से कम सैलरी वाले को नहीं करेंगे डेट

Adult model

27 वर्षीय अमेरिका की मशहूर मॉडल इसाबेला जेम्स को बॉयफ्रेंड की तलाश है। इसाबेला ने टिकटॉक पर एक वीडियो में कहा उन्हें बॉयफ्रेंड की जरूरत है हालांकि उनसे रिश्ता जोड़ने की चाह रखने वालों के लिए के लिए यह चौंकाने वाली खबर है कि इसाबेला अपनी अजीबोगरीब शर्तों के साथ ही बॉयफ्रेंड चाहती हैं। इसाबेला का यह वीडियो जमकर वायरल हो रहा है उन्हें कई लड़कों के प्रस्ताव भी मिल चुके हैं।

अमेरिका की मॉडल इसाबेला जेंट्स को बॉयफ्रेंड को बॉयफ्रेंड तलाश
सबके जीवन में उसका जीवन साथी सबसे अलग और सबसे स्पेशल होता है ऐसे ही इसाबेला नहीं भी अपने बॉयफ्रेंड के लिए कुछ शर्तें रखी हैं लॉस एंजेलिस में रहने वाली एल्डट मॉडल इसाबेला जेम्स चाहते हैं कि उनका बॉयफ्रेंड ऐसा हो कि उसके साथ उन्हें खाने का आधा बिल न देना पड़े मतलब यह कि इसाबेला को डेट करने वाले बॉय को उनके खाने का बिल पूरा भरना होगा

इस एडल्ट मॉडल को है ब्वॉयफ्रेंड की तलाश, रिश्ता जोड़ने से पहले जान लें ये  अजीबोगरीब शर्त | American adult model Isabella James looking for boyfriend  know her strange condition ...

करोड़ों कमा लेती हैं एल्डट साइड से इसाबेला
एडल्ट साइट ओनलीफैंस पर मॉडलिंग और बोल्ड तस्वीरें शेयर करने वाली इसाबेला अपने काम से साल भर में करोड़ों रुपए कमा लेती हैं। रिपोर्ट की माने तो साल में ₹12 करोड़ कमाने वाली इसाबेला अपने खाने का बिल बचाना भी चाहती हैं। मॉडल का साफ साफ कहना है कि वह‌ उनके साथ डेट नहीं करेंगी जिसकी सैलरी कम है।

ऐसे लड़कों को बताया लूजर
जो लड़के अपनी गर्लफ्रेंड को डेट पर ले जाते हैं और खाने का पैसा जब 50-50 देते हैं तो ऐसे लड़कों को इसाबेल ने बताया लूजर।

यूज़र ने मानसिकता बदलने की सलाह
इसाबेल के इस कमेंट के बाद उनके फैन ने उसे यहां तक कहा कि लड़कियों को अपनी सोच बदलने की जरूरत है, अगर कोई आपको जीत पर ले जाता है और दोनों खाना खाते हैं तो बिल भी तो बराबर ही देना पड़ेगा। मॉडल से इस मानसिकता को बदलने की अपील की गई।

इसाबेल का कहना है कि वह अपने से कम कमाई करने वाले इंसान को डेट नहीं कर सकती है, उन्हें गरीब नहीं होना है। उनकी लाइफस्टाइल का तरीका सबसे अलग है। वैसे सबके साथ रहना पसंद करेंगे जो उनके हिसाब से मेंटेन कर सकें।

इसाबेला के इस रिएक्शन के बाद यूजर इस पर खूब कमेंट कर रहे हैं आपका क्या कहना है उनकी सोच के बारे में कमेंट सेक्शन में शेयर करें।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top