गोविंदा का गाना बजते ही भाभीयों के थिरकने लगे पैर, डांस फ्लोर पर दिखाया अपना जलवा—

As soon as Govinda's song was played, the feet of the sister-in-law started shaking.

सोशल मीडिया के इस दुनिया में आए दिन कोई न कोई डांस वीडियो देखने को मिल ही जाते हैं ऐसे में ही एक और वीडियो सामने आया है। जिसमें गांव की कुछ भाभियों डांस करती हुई नजर आ रही है । अगर वीडियो गांव की हो तो देखने में मजा ही आ जाता है और वह काफी फनी भी होता है। कुछ वीडियो आपको हैरान कर देंगी तो कुछ वीडियो ऐसी होती हैं जिन्हें देखकर आपकी हंसी नहीं रुकेगी । डांस वीडियो और कॉमेडी वीडियो के साथ – साथ जागरण की वीडियो भी इंटरनेट पर काफी तेजी से वायरल होती हैं । इसी क्रम से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जिसमें भाभियाँ देहाती अंदाज़ में डांस करते हुए नजर आ रही है ।

पंडाल में ही भाभियों के थिरकने लगे पैर—

दोस्तों इस वीडियो की हम बात कर रहे हैं वह एक गांव का वीडियो है जहां पर कुछ गांव की भाभीया, जागरण पंडाल में ही डांस करना शुरू कर देती हैं। दोस्तों यह वायरल वीडियो एक पंडाल की है जहां पर भक्ति में लीन होकर वहां मौजूद कुछ महिलाएं खुद को भक्ति में लीन होने से नहीं रोक पा रही हैं और पंडाल में ही डांस करना शुरू कर देती है। यह महिलाएं देहाती डांस में है भक्ति में लीन हो जाती है।

घुंघट ओढ़े हुए पूरे पारंपरिक तरीके से यह महिलाएं भक्ति में लीन हुए हैं। तालियां और चुटकियां बजाकर भाभियों ने उनके लगाए हैं। पंडाल में मौजूद हर कोई तालियों से इनके डांस को प्रोत्साहित कर रहा है। क्या आपने भी कभी पंडाल में इस तरह का डांस देखा है। अगर देखा है तो कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top