बॉलीवुड के गाने पर आर्केस्ट्रा डांसर ने किया धमाकेदार डांस, लोगों की भीड़ ने बजाई सिटी—

Orchestra dancer did a bang dance on Bollywood song

सोशल मीडिया पर आप सभी को तरह-तरह की वीडियो देखने को मिल जाएंगे। ऐसे में कई सारे वीडियो जो जल्द ही वायरल हो जाते हैं और ज्यादातर डांस वीडियो ही सोशल मीडिया पर वायरल होते हुए नजर आते हैं। आर्केस्ट्रा एक आम डांस है जो हर शादियों में देखा जाता है। दोस्तों को बता दी की आर्केस्ट्रा डांसर अपने डांस से लोगों को रिझाने का काम करती हैं। ऐसे में ही एक आर्केस्ट्रा डांसर की वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रही है। जिसमें वह बॉलीवुड के गाने पर डांस कर रही है।

आर्केस्ट्रा डांस—

दोस्तों आपको बता दें कि हाल ही में जो वीडियो इस समय काफी तेजी से वायरल हो रहा है। उस वीडियो में आप देख सकते हैं कि किसी जगह पर आर्केस्ट्रा प्रोग्राम रखा गया है। वहां पर हजारों लोगों की भीड़ भी इकट्ठा हुई है । इस वीडियो की भीड़ में एक लड़की बेहद ही शॉर्ट ब्लैक कलर ड्रेस पहने हुए नजर आई है। जिसमें उसने शॉर्ट स्कर्ट और स्पोर्ट्स ब्रा जैसे कपड़े पहन रखे हैं। और इसमें हाई बूट भी कैरी किया हुआ है।

जैसे ही यह बॉलीवुड का गाना ”लौंडा हुआ बदनाम लौंडिया तेरे लिए” पर डांस करना शुरू कर देती है वहां पर हजारों की इकट्ठा हुए भीड़ में जोर जोर से चिल्लाने की आवाज आने लगती है और कुछ लोग तो सीटी बजा रहे हैं। कुछ लोग तालियां बजाकर इस लड़की के डांस की प्रोत्साहन कर रहे हैं। आर्केस्ट्रा डांसर के इस कातिलाना डांस मूव को देखने के बाद हर कोई इसके डांस की तारीफ कर रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top