संगीत फंक्शन के मौके पर लड़की ने किया धमाकेदार डांस, डांस मुव्स को देख लोगों ने किया जमकर तारीफ—

The girl did a bang dance

शादी विवाह के पवित्र पावन अवसर पर अगर डांस ना हो तो मजा ही नहीं आता। नाच गाने तो शादी विवाह में आम बात है ।लोगों के बीच में यह यादगार बनी रहती है और अगर वीडियो वायरल हो जाए तो लोगों की जिंदगी की सबसे बड़ी खुशी होती है। दोस्तों आपको बता दें कि ऐसे में ही एक शादी का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हुआ है। जिसमें एक लड़की अपने डांस परफॉर्मेंस से लोगों के दिलों को जीतने रही है ।

स्टेज पर लड़की ने किया धमाकेदार परफॉर्मेंस—

इस वीडियो में लड़की ने बॉलीवुड के सुपरहिट सॉन्ग के गाने ”मेरे सर पर दुपट्टा” पर डांस किया है । जिसमें गाने का बोल कुछ ऐसा है कि लोगों ने इसके ड्रेस से इस गाने की तुलना कर दी है । वहां खड़े लोग इसके लुक और इसके डांस की जमकर तारीफ कर रहे हैं। कुछ लोगों ने तो कहा है कि डांस में चार चांद लगाने वाली लड़की है, वहीं कुछ ने कहा है कि मजा आ गया। , वहीं एक और यूजर्स ने कहा कि शादी विवाह में ऐसे लोग ना हो तो मजा ही नहीं आता।

शादी है एक अनोखा पल—

वास्तव में यह सच है कि अगर शादी विवाह में डांस और गीत संगीत ना हो तो यह अवसर फीका फीका लगता है। बैंड बाजा और लोगों के थिरकते पैर ही तो संगीत की एक अहम हिस्सा है। इसे हमेशा इंजॉय करते रहना चाहिए। सबके लिए शादी बड़े ही हम मायने रखती है। कुछ लोग इसे बड़े ही धूमधाम से सेलिब्रेट करते हैं तो वहीं कुछ लोग साधारण रूप से विवाह कर लेते हैं। लेकिन शादी का असली मजा तभी आता है जब लोगों के बीच इसे पूरे रीति रिवाज के साथ निभाया जाए।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top