छोटे बच्चे ने किया शाहरुख खान के गाने पर डांस; लोगों ने कहा

Small child danced on Shahrukh Khan's song

दोस्तों हम सभी जानते हैं कि आज कल की दुनिया में सोशल मीडिया पर नए-नए गाने देखने को मिलते हैं और लोग अपने टैलेंट शो करके लोगों के दिलों को जीत लेते हैं। ऐसी कई सारी वीडियो और तस्वीरें सामने आएंगी जिसे देखते ही आप इनकी तारीफ करते नहीं थकेगे। छोटे बच्चे के गाने का ट्रेंड तो हर जगह फैला हुआ है। हर कोई अपने बच्चे के टैलेंट को सोशल मीडिया पर प्रदर्शित करना चाहता है और यह दिखाना चाहता है कि उनका बच्चा कितना टैलेंट है जिसके जरिए वह कुछ इनकम भी कमा लेते हैं।

आए दिन सोशल मीडिया पर कोई ना वीडियो तो वायरल होते ही रहते हैं एक बार फिर 1 बच्चे का वीडियो सोशल मीडिया पर काफी तेजी से वायरल हो रहा है जो मोहब्बतें फिल्म के गाने पर डांस कर रहा है। “आंखें खुली हो या हो बंद” गाने पर इस बच्चे का डांस स्टेप लोगों को काफी पसंद आ रहा है।

दरअसल दोस्तों हम आपको बता दें कि यह बच्चा अपने भारत का नहीं बल्कि चाइना का है। यह दिखने में जितना क्यूट है उतने ही क्यूट सी डांस भी कर रहा है। दोस्तों जैसा कि आप सभी जानते हैं कि छोटे बच्चे का डांस परफॉर्मेंस हर किसी को पसंद आता है जैसा कि इस बच्चे के डांस को देखकर आप अनुमान लगा सकते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top