कॉलेज की लड़कियों ने राष्ट्रीय युवा दिवस के अवसर पर किया डांस, देखें वीडियो—

viral dance video

12 जनवरी को पूरे राष्ट्रीय में मनाए जाने वाला यह दिवस जिसे हम राष्ट्रीय युवा दिवस के नाम से जानते हैं। यह दिवस स्वामी विवेकानंद के जन्मदिन के अवसर पर मनाया जाता है। इस दिन विद्यालयों में, नाटक , कथा, स्वामी विवेकानंद पर भाषण, निबंध लेख, प्रतियोगिताएं, और नृत्य संगीत जैसे कार्यक्रम करके लोग युवा दिवस को मनाते हैं। ऐसे में ही एक विद्यालय का वीडियो सामने आया है जिसमें युवा दिवस के अवसर पर कुछ लड़कियां डांस करते हुए नजर आ रहे हैं जिनका डांस हर किसी को पसंद आ रहा है।

वायरल हो रहे इस वीडियो में आप देख सकते हैं कि 3 लड़कियां स्टेज पर परफॉर्मेंस कर रही है जिसमें दो के ड्रेस तो बिल्कुल सेम है लेकिन एक में थोड़ी सी हल्के रंग की साड़ी पहन रखी है लेकिन तीनों बड़े ही खूबसूरत अंदाज में डांस कर रही है।

इस वीडियो में तीनों लड़कियों ने,”तुमसे मिलकर कैसा है ये हाल क्या कहें”, गाने पर डांस कर रही है इस गाने में जो 3 लड़कियां डांस कर रही है उनका नाम दीपाली, स्नेहा और सुनैना है। जैसे ही तीनों स्टेज परफॉर्मेंस करना शुरू करती हैं वैसे ही पीछे खड़े लोग जोरदार तालियों से इनकी डांस की तारीफ करते हैं। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है जिस पर 102k व्यूज आ चुके हैं। परंतु इनके सब्सक्राइबर तो मात्र 506 ही है लेकिन देखने वालों की संख्या काफी ज्यादा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top