वायरल हुआ वीडियो: खुद की शादी में वरमाला पहनाते ही दूल्हा हुआ एक्साइड

the bridegroom left

सोशल मीडिया पर आपको हर रोज कुछ ना कुछ नई चीज देखने को मिल ही जाती है। कभी कोई वीडियो या फोटो ऐसे रहते हैं, जिसे देखने के बाद लोग खूब इंजॉय करते हैं और उसे बार-बार देखना पसंद भी करते हैं। कभी-कभी कुछ ऐसे क्षण जीवन में आते हैं जिससे इंसान तुरंत भावुक हो जाता है जो साफ झलक नहीं लगता है।

सोशल मीडिया पर इन दिनों शादी विवाह से जुड़े वीडियोस काफी वायरल होते रहते हैं और शादी के वीडियो लोग देखना खूब पसंद भी करते हैं। कुछ वीडियो इतने मजेदार होते हैं कि लोग उसे बार-बार देखते हैं और खूब इंजॉय करते हैं। ऐसा शादी से जुड़ा एक वीडियो सोशल मीडिया पर इस समय वायरल हो रहा है। जिसमें दूल्हा दुल्हन की वरमाला की रस्म हो रही है।

वैसे तो वरमाला के समय बड़ा ही लोग एंजॉय करते हैं। ऐसे समय में दूल्हे की तरफ से और दुल्हन की तरफ से दोनों तरफ से मजेदार बातें होती रहती हैं और लोगों के चेहरे को देखते ही पता चल जाता है कि सब शादी को खूब इंजॉय कर रहे हैं। ऐसा ही एक वीडियो सामने आया है जिसमें दूल्हा-दुल्हन वरमाला की रस्म के लिए स्टेज पर है और उसी तरह दूल्हा वरमाला पहनाने के बाद इतना एक्साइटमेंट से भर जाता है कि वह उछलने लगता है।

कुछ सेकंड के इस वीडियो को लोग काफी पसंद कर रहे हैं। दूल्हा के एक्साइटमेंट को देखकर वहां मौजूद लोग भी काफी खुश हो जाते हैं। इस वीडियो पर लोग अपनी प्रतिक्रिया भी खूब दे रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है- दूल्हे मनमाफिक मुराद पूरी हो गई है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top