‘अश्लील वेबसाइट’ ने बचाई इस मॉडल की जान, अब उसी पर एडल्ट कंटेंट से कमाती है लाखों रुपए

AMC

हर कोई चाहता हज की आज वो जल्द से जल्द अमीर बन जाये वो ऐसा कुछ करे ताकि उसके पास पैसों की कमीं न हो अपना जीवन जैसे बिताना चाहे ऐश के साथ बिता सके ये हर कोई चाहता है कि बड़ा घर हो बैंक बैलेंस हो गाड़ियां हो लेकिन जैसे जीवन के लिए ढेर सारा पैसा चाहिए और इतना पैसा जल्दी कमाने के लिए तो फिर कोई खजाना जैकपोट ही हाथ लगे तब हो पायेगा वरना बहुत मुश्किल हो जाएगा पैसे कमाते कमाते ये जीवन निकल जायेगा.

जल्दी अमीर बनने का सपना लिए बहुत सारे लोग एडल्ट फिल्मों की ओर कदम बढ़ाने लगे हैं। हालांकि इनमें महिलाओं की संख्या सबसे अधिक है। एडल्ट फिल्मों और वेबसाइट के लिए काम करना कभी-कभी मजबूरी भी हो सकती है। ऐसी ही एक खबर से आज हम आपको रूबरू कराने जा रहे हैं, जहां एडल्ट वेबसाइट के लिए काम करने की वजह से एक महिला अपनी जान बचा पाई.

दुनियाभर में बढ़ा Onlyfans का क्रेज
दुनियाभर में मशहूर वेबसाइट ‘ओन्ली फैन्स’ (Onlyfans) को लेकर लोगों की अलग-अलग राय है। जैसे-जैसे इस तरह की वेबसाइटों की डिमांड लोगों के बीच में बढ़ रही है, वैसे-वैसे लोगों का इंट्रेस्ट भी इस फील्ड की ओर बढ़ता हुआ दिखाई दे रहा है। कई लोग इस काम को बुरा मानते हैं वहीं कई लोग ऐसे भी हैं जो इस क्षेत्र को प्रोफेशन मान चुके हैं और वह पूरी निष्ठा से अपना काम कर रहे हैं। इस तरह की वेबसाइटें कई महिलाओं और पुरुषों की आमदनी का एक मात्र ज़रिया भी है।

इस तरह की तस्वीरें करती हैं पोस्ट
हाल ही में ब्रिटेन में वेल्स की रहने वालीं 34 वर्षीय रेचल हकल ने बताया कि एडल्ट वेबसाइट की वजह से उनकी जान बच पाई है। वह इन साइट्स पर अपना न्यूड कंटेंट बेचती हैं। रेचल हकल एडल्ट स्ब्स्क्रिप्शन साइट ‘ओन्ली फैन्स’ पर एक मशहूर मॉडल के तौर पर जानी जाती हैं और यहां वो अपनी बोल्ड पिक्चर्स फैंस को बेचती हैं। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक वेबसाइट के लिए रेचल हकल ग्लैमरस अंदाज में कॉमिक्स और फिक्शन कार्टून या फिल्मों के महिला किरदारों की तरह होकर फोटोशूट कराती हैं फिर उसे वेबसाइट पर डाल देती हैं.

एडल्ट साइट पर मशहूर हैं रेचल हकल
बता दें कि, बोल्ड फोटो के चलते रेचल हकल की काफी फैन फॉलोइंग है, हालांकि रेचल ने ये भी बताया कि वह शौकिया तौर पर इस वेबसाइट के साथ नहीं जुड़ीं, बल्कि मजबूरी के चलते उन्हें यह काम करना पड़ा। कुछ समय पहले रेचल एक अजीबोगरीब बीमारी से जूझ रहीं थी और वह कुछ भी नहीं खा पाती थीं। उनका वजन भी काफी तेजी से कम होता चला गया और एक समय तो वह सिर्फ 25 किलो की रह गई थीं। बीमारी की वजह से उन्हें लीगल एग्जेक्यूटिव की नौकरी भी छोड़नी पड़ी।

नौकरी जाने के बाद हालत हुई खराब
मिली जानकारी के अनुसार जॉब जाने के बाद रेचल को पैसों की भारी कमी होने लगी, कुछ दिनों बाद जब थोड़े बहुत हालात सुधरे तो रेचल ने साल 2019 में ओन्ली फैंस पर अपना अकाउंट बनाया। और अपनी फोटोज़ शेयर करने लगी, इसके बाद उनकी तस्वीरों की डिमांड बढ़ती गई। वह बताती हैं कि वेबसाइट से उन्हें 4 लाख रुपए प्रति महीने मिलने लगे और इन्हीं कमाए हुए पैसों की मदद से 2 साल बाद उन्होंने अपना डाइग्नोसिस करवाया। डॉक्टरों ने उन्हें बताया कि वह पेम्फिगस नाम की बीमारी से ग्रसित हैं।

रेचल को थी ये बिमारी
डॉक्टरों के कथनानुसार इस बीमारी के चलते किसी भी व्यक्ति के पाचन तंत्र में दाने निकलने लगते हैं, जैसे दानें मरीज के मुंह, गले और नाक में निलकले हैं। इस वजह से रेचल भी ना कुछ खा पाती थीं और ना ही वो पचा पाती थीं। एक समय ऐसा भी आया जब रेचल खाना खाने से डरने लगी थीं। हालांकि अब रेचल की हालत काफी सुधर चुकी है और उनके पास किसी भी चीज की कोई कमी नहीं है। ओन्ली फैंस पर यूजर्स रेचल को ‘Ivy Tenebrae’ के नाम से जानते हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top