Video में कैद हो गई घर में अकेली लड़की की ये हरकत, कपड़े उतारने के चक्कर में…

DM,FN

कभी कभी हम फैशन की उस हद तक चले जाते हैं जहां हमें खुद खराब लगने लगता है या किसी महफ़िल में फैशन के चलते हम ऐसे कपड़े पहनकर चले जाते हैं जहां जाने के बाद ऐसा लगता है कि ऐसा तो नहीं पहनना चाहिए था हालांकि ऐसे कई ड्रेसेस हैं जो फैशन के चलते जान के दुश्मन भी बन चुके हैं अब जैसे आज की ही बात ले लीजिए तो इन मोहतरमा ने ऐसे कपड़े पहन लिए की निकलना मुश्किल हो गया जब सारा जतन कर के थक गयीं तब इन्होंने अपने बॉयफ्रेंड को न्योता दिया घर आने का मज़े की बात तो ये है कि घर पर मैडम अकेली थी इनके अलावा और कोई था भी नहीं. आइये जानते हैं आज इनके बारे में.

जब खुद की ड्रेस में फंसी महिला
बताते चलें कि इन दिनों सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जो टिकटॉक यूजर slurricanemandy ने सोशल मीडिया साइट पर अपने साथ हुए इस पूरे हादसे को शेयर किया है। वीडियो शेयर करते हुए महिला ने बताया कि, मैं उस समय को लेकर सोच रही हूं कि, जब मैं एक ड्रेस में फंस गई थी। जिसका वीडियो मुझे मेरे बॉयफ्रेंड को भेजना पड़ा। वह अपना ऑफिस छोड़कर आया मुझे इस समस्या से निकाला। वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है।

मदद के लिए BF को बुलाना पड़ा
टिकटोक यूजर बताया कि उसने अपने बॉयफ्रेंड की मदद के लिए बाथरूम में अपने संघर्ष को फिल्माया। वीडियो में देखा जा सकता है कि, युवती ने काले रंग की टी-शर्ट जैसी कोई चीज पहन रखी है। वह उसे उतारने की बहुत कोशिश करती है। वह आधी तो उतर जाती है, लेकिन शर्ट उसके ब्रेस्ट के पास आकर अटक जाती है। जिसके चलते वह उसमें फंस जाती है। वह लगातार कपड़े को उपर खींचने की कोशिश करती है। लेकिन वह उस कपड़े को उतारने में पूरी तरह असफल रहती है।

बाथटब में गिरी युवती
कपड़ा उतारने के चक्कर में बाथटब में गिरी युवती
जिसके बाद उसेको बैचेनी शुरू हो जाती है। वह बाथटब के किनारे पर बैठकर एक बार फिर से टी-शर्ट को उतारने की कोशिश करती है। इसी युवती का कुत्ता उसे धक्का दे देता है। जिसके बाद वह फिसलकर बाथटब में जा गिरती है। इससे उसका सिर दीवार से टकरा जाता है, इन सबसे झल्लाई महिला टी-शर्ट को वापस पहन लेती है। जिसके बाद वह मदद के लिए इस वीडियो को अपने प्रेमी को भेज देती है। जो ऑफिस से आकर उसकी टी-शर्ट निकालने में मदद करता है।

देखें मजेदार Video
टिकटोक यूजर ने बताया कि, उसके इस पोशाक में कोई जिप नहीं थी। जिसके चलते उसे इस परेशानी का सामना करना पड़ा, उसने आगे बताया कि, मुझे इस वीडियो को पोस्ट करने में पूरे पांच साल का वक्त लग गया, वायरल क्लिप को अब तक 17.9 मिलियन बार देखा जा चुका है और 3.3 मिलियन लाइक्स भी मिल चुके हैं। लोग इस वीडियो पर मजेदार कमेंट कर रहे हैं वहीं एक यूजर ने लिखा कि, लीजेंड के मुताबिक वह आज भी उस ड्रेस को उतारने की कोशिश कर रही है।

<iframe width=”873″ height=”480″ src=”https://www.youtube.com/embed/hX4xpuRsRCg” title=”YouTube video player” frameborder=”0″ allow=”accelerometer; autoplay; clipboard-write; encrypted-media; gyroscope; picture-in-picture” allowfullscreen></iframe>

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top