बीन की धुन सुनते ही नाग बना शख्स, करने लगा जबरदस्त नागिन डांस

A man turned into a snake on hearing the tune of the bean.

सांप और सपेरा से जुड़ी वीडियो सोशल मीडिया पर अक्सर देखने को मिल जाते है‌। ऐसा जीव जिसे लोग दूर ही रहते है लेकिन कभी-कभी इन्हें पकड़ने के लिए सपेरा को बुलाया जाता है, जो बीन बजाकर सांप को बाहर निकालने की कोशिश करता है। ऐसा ही एक वीडियो देखने को मिला हाल ही में जो बेहद ही मजेदार था।

दोस्तों सांप का वीडियो और मजेदार हो ऐसा सोच क्या नहीं अजीब लगता है लेकिन इस वीडियो को देखकर आपकी भी हंसी छूट जाएगी।दरअसल एक सपेरा एक दुकान के सामने आकर बीन बजाने लगता है। काफी देर तक बीन बजाने के बाद अचानक ही उस दुकान में से एक शख्स दोनों हाथों को सांप के फन की तरफ फैलाए झूमते हुए बाहर निकल कर आता है और डांस करते हुए कुछ दूर तक चला जाता है।

आप भी देख सकते हैं और वह शख्स नाग बनने की बेहद खूबसूरत एक्टिंग कर रहा है और इस एक्टिंग में बीन की धुन पर वह नाच भी रहा है। ऐसा लग रहा है जैसे सचमुच नाग हो और बीन की धुन पर वह झूम रहा हो।

वहां खड़े लोग उससे एक टकी बांधे हुए देखते रह जाते है लोग, कुछ समझ पाते इसके पहले उस शख्स को हंसी आ जाती है और वह वापस लौट के चला आता है और अंदर चला जाता है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by 🦋 MAHI 🦋 (@butterfly__mahi)

शख्स का यह मजेदार सा वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर देखा जा रहा है। जिसे इंस्टाग्राम अकाउंट butterfly_Mahi पर शेयर किया गया है। इस वीडियो पर 3330 लाइक आए है। वीडियो देखने के बाद लोग हंसने की इमोजी भी ड्रॉप कर रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top