आपस में ही उलझ गए ढेर सारे सांप वीडियो देखते ही खड़े हो गए रोंगटे

A lot of snakes got entangled with each other

सांपों के वीडियो वैसे ही दिल धराए रहती हैं कुछ वीडियो तो ऐसे होते हैं जो हैरान परेशान करते हैं। वैसे आप के दिमाग की चुनौती देने के लिए आपको सोशल मीडिया पर अक्सर ऑप्टिकल इल्यूजन के वीडियो और फोटो शेयर किए जाते हैं लेकिन कभी-कभी आंखे इतनी कंफ्यूज हो जाती हैं कि वह कुछ समझ ही नहीं पाती हैं। इसकी दिखाया हुआ केवल फोटो या वीडियो है या फिर एक पेंटिंग है या एक हकीकत है ऐसे ही सांपों से जुड़े वीडियो भी काफी ज्यादा हैरान परेशान करते हैं। कभी कभी कैमरे में कैद इनकी हरकतें रोंगटे खड़े कर देती हैं ।आपके दिमाग की बत्ती गुल करने आया है सोशल मीडिया पर एक वीडियो जो हर किसी को हैरान कर दे रहा है जिसकी आगे लोगों के दिमाग की बत्ती गुल हो चुकी है।

दरअसल उत्तराखंड वन अनुसंधान संस्थान के ट्विटर अकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया गया। जो देखकर लोग काफी कन्फ्यूज हैं। दरअसल एक पेड़ की टहनी पर एक साथ इतनी ज्यादा सांप आपस में उलझ गए हैं कि आप उन्हें घंटों तक गिरेंगे तो भी आप की गिनती पूरी नहीं होगी। शायद अगर आप इसे चुनौती मिले तो यह सेकंड भर में क्या मिनटों में भी गिनती में आपको काफी परेशानी होगी।

आपस में उलझे सांप

वायरल वीडियो में आप देख सकते हैं। एक टहनी पर ढेर सारे सा़प आपस में ऐसे लिपट चुके हैं। जैसे वालों में उनकी चोटी बना दी गई हो इस खतरनाक किंग कोबरा प्रजाति के सांपों का ऐसा नजारा देखकर रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। वैसे जी ने सांपों से डर लगता है उनके लिए यह वीडियो काफी भयानक है। कुछ तो इस वीडियो को देखकर ऐसे हैरान हुए की आंख उनकी खुली की खुली ही रह गई है। तो कुछ ऐसे लोग भी हैं जो काफी कन्फ्यूज हो चुके हैं। 15 सेकंड के इस वीडियो को देखने के बाद लोगों को आंखों पर यकीन नहीं हो रहा इस वीडियो को देखने के बाद अच्छे से अच्छे लोगों के भी रोंगटे खड़े हो जा रहे हैं। दिमाग को उलझा देने वाला यह वीडियो सोशल मीडिया पर भी सबको हैरान कर दिया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published.

Back To Top