बच्चों की शरारत ने लोगों को हंसाते हंसाते कर दिया लोटपोट, वायरल हुआ वीडियो

kids prank

बच्चे बेहद ही नटखट और शरारती होते हैं। हर घर में बच्चों की शरारत ढेरों होते हैं लेकिन कभी-कभी कुछ बच्चे ऐसी शरारत करते हैं जो हंसने पर मजबूर कर देते हैं। ऐसे लाजवाब बच्चों के फनी वीडियो सोशल मीडिया पर भी देखने को मिलते हैं। बच्चों के अंदाज लोगों को पसंद भी आते हैं हाल ही में एक वीडियो में पांच क्लिप को जोड़कर बनाया गया है। जो सोशल मीडिया पर धूम मचा रहा है और बच्चों के अलग-अलग अंदाज और तरीके को देखकर हर कोई बच्चों का फैन हो रहा है। इनके वीडियो सोशल मीडिया पर भी खूब धूम मचाए है

हर बच्चे में होता है कुछ खास

हर बच्चे में कुछ खास और बेहतरीन होता ही है और कुछ बच्चे तो ऐसे शरारत में माहिर होते हैं कि उनकी शरारती देख बड़े बड़ों की हालत खराब हो जाती है। ऐसा ही यह वीडियो वायरल हो रहा इसमें आप देख कर बच्चों की हरकतें दंग मान जाएंगे। वीडियो की शुरुआत एक लड़के से होती है जिससे पूछा जाता है क्या तुम पढ़ते हो, तो जवाब हां आता है जिसके बाद फिर पूछा गया कहां तो वह आंगनबाड़ी को ऐसे अंदाज में बताता है कि बात तो समझ में आ गई लेकिन बोलने और अटपटा सा यह शब्द सबको हंसा दे रहा है। आगे बढ़ेंगे तो आप वीडियो में एक लड़की को देखेंगे जिसने शरारा पहन रखा है। किसी पार्टी में डीजे बज रहा है और उसी डीजे पर लड़की अकेले ही जबरदस्त डांस कर रही है।उसका डांस देखकर पार्टी में आप हूटिंग सुन सकते हैं। आगे बढ़ेंगे वीडियो के तो आप एक लड़के को देखेंगे जिसने पार्टी में अपने बेहतरीन डांस से सबको चौका दिया और देख कर ही लोगों को हैरानी होगी कि इतना खूबसूरत डांस किया। मजेदार क्लिप को जोड़ने के बाद यह मजेदार वीडियो सबको पसंद आ रहा है।

अगले वीडियो क्लिप में आप 1 बच्चों को देखेंगे जो बेहद अजीब सी आवाजें निकालता है। बच्चै का चेहरे का एक्सप्रेशन भी ऐसा कमाल का है कि आवाज उस पर काफी ज्यादा सूट कर रही है। आगे बढ़ जाएंगे तो आपको एक लड़का दिखाई देगा जो बेहद स्टाइलिश अंदाज में शेयर लाइक करने को बोलता है। उसका एटीट्यूड ऐसा लाजवाब है कि देखते ही बनता है। इस वीडियो को यूट्यूब चैनल genius entertainment पर शेयर किया गया है। जिसे 1.9M व्यूज आ चुके है और 59k लाइट आने के साथ लोग वीडियो को शेयर भी कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top