गांव के बीच में लड़की ने कर दिया बवालिया डांस, वीडियो देख हैरान हुए यूजर्स

Girl did a crazy dance in the middle of the village

सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक डांस वीडियो शेयर किए जाते हैं और इसे लोग देखना भी खूब पसंद करते हैं। डांस वीडियो को शेयर करने के लिए सोशल मीडिया भी एक अच्छा माध्यम बन गया है जिस पर लोग अपनी डांस वीडियो शेयर कर मशहूर भी हो जाते हैं। ऐसे कई कलाकार है जो सोशल मीडिया से ही अपनी पहचान बनाने में कामयाब हुए हैं। ऐसे लाजवाब और कमाल के डांस वीडियो की तो भरमार है ही लेकिन कभी-कभी कुछ वीडियो ऐसे होते हैं जो देखते ही पसंद आ जाते हैं। ऐसा ही एक वीडियो वायरल हुआ है जिसमें गांव के बीच लड़की ने भोजपुरी गाने पर ऐसा लाजवाब डांस किया है कि आप देखते रह जाएंगे।

लड़की ने किया लाजवाब डांस

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं गुलाबी रंग का सूट पहने लड़की गांव के बीच में खुले मैदान में डांस करती नजर आ रही है।गुलाबी रंग का सूट पहने लड़की ने भोजपुरी गाने पर लगाए जबरजस्त ठुमके। आप देख सकते हैं लड़की का ठुमका काफी लाजवाब है। जोरदार ठुमके और लाजवाब एक्सप्रेशन के साथ इस लड़की ने वहां मौजूद लोगों का भरपूर मनोरंजन किया। डांस ऐसा लाजवाब है कि लोग देखते ही रह जाएंगे। कुछ लोग तो ऐसे भी है जो लड़की का वीडियो भी बनाते नजर आए।

सोशल मीडिया पर लड़की का डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसमें लड़की का जबरदस्त ठुमकों और लाजवाब एक्सप्रेशन सबको हैरान कर रहा है तो वही लड़की ने भी अपने डांस से सबका दिल जीत लिया है। दिल जीत लेने वाला यह डांस वीडियो सोशल मीडिया पर छाया हुआ है। जिसमें लड़की ने अपने ठुपकों का कमाल दिखाया है। जिसे यूट्यूब अकाउंट Dev Gurjar Rasiya पर शेयर किया गया है। जिसे 47M व्यूज आ चुके हैं और102k लोगों ने इसे लाइक भी किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top