ससुराल में पहली सुबह नई दुल्हन ने चलाया अपने ठुमको का जादू

desi bhabhi dance

पहले फिल्मों में ही डांस किए जाते थे या फिर शादी ब्याह में लेकिन अब तो कोई छोटा भी पार्टी हो तो डांस प्रोग्राम जरूर रखा जाता है। इसके अलावा सोशल मीडिया पर भी अब डांस वीडियो की भरमार है। आप देख सकते हैं। अब लोग घर में ही गानों पर डांस कर इनके वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर शेयर करते हैं। कुछ भी डांस वीडियो ऐसे कमाल के हैं जो लोग देखकर देखते ही रह जाते हैं। ऐसे तमाम वीडियो सोशल मीडिया पर धूम मचाने के लिए मौजूद हैं। वीडियो में घर की नई नवेली दुल्हन भी शामिल है जो अपने ससुराल में सभी को हैरान तो कर ही देते हैं सोशल मीडिया पर भी यूजर्स का दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो देखने को मिला जिसमें नई नवेली दुल्हन ससुराल में पहली सुबह ऐसा डांस किया कि ससुराल वाले भौचक्के से रह गए।

नई दुल्हन का जबरदस्त डांस

वायरल हो वीडियो में आप देख सकते हैं ससुराल में दुल्हन का पहली सुबह दुल्हन पीली साड़ी पहने लंबे घूंघट के अंदर घर के आंगन में मौजूद है। जहां रिश्तेदार मेहमान सभी जुटे हुए हैं और वहीं मेहमानों और रिश्तेदारों के बीच ढोलक बजाते हुए कुछ महिलाएं गाना गा रही हैं। इसी लोकगीत पर दुल्हन ने भी अपने ठुमको का कमाल दिखाया है। दुल्हन घूंघट के अंदर से ही जबरदस्त ठुमके लगाते नजर आई। दुल्हन का ठुमका ऐसा था कि ऐसा होता है कि भैया जी रुक ही नहीं पाते हैं और आकर वह उन पर पैसे लौटाने लगते हैं। जिसे देखकर कुछ महिलाओं ने उन्हें मना करके हटने को कहा लेकिन भाभी जी कोई आए या जाए अपनी ठुमको के जलवे बिखेरती ही जा रही है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह डांस वीडियो छा गया है। इसमें नई दुल्हन का कमाल और डांस दोनों सबको पसंद आया। नई नवेली दुल्हन ने अपने ठुमको और अपने जबरदस्त डांस स्टेप से सबको चौंका दिया है। इनके इस डांस वीडियो को यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। 20M लोगों ने इसे देख लिया है। और 38k लोगों ने पसंद करने के साथ नई दुल्हन के डांस और ठूमको की खूब तारीफ कर रहे हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top