सास के सामने बहू ने किया ऐसा जबरदस्त डांस, देखते रह गए मेहमान

Daughter-in-law did such a tremendous dance in front of mother-in-law

सोशल मीडिया पर कुछ ऐसे डांस के वीडियो देखने को मिल जाते है। जो कुछ ही सेकंड में दिल जीत लेते है। ऐसे कमाल के डांस वीडियो छाए रहते है जिन्हें देखकर लोग अपना मनोरंजन करते है। इसी कड़ी में एक ऐसा ही वीडियो वायरल हो रहा है। जिस वीडियो को देखने के बाद आप लोग बिना तारीफ किए रह नहीं पाएंगे। जिसमें एक बहू ने सास के सामने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि उसकी सास भी उसे गले लगा लेती है।

सास के सामने बहू ने दिखाया जबरदस्त डांस परफॉर्म

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते है ससुराल में बहू ने परिवार के सामने ऐसा जबरदस्त डांस किया कि सास भी बहू को देखती रह गई। गाने के लिरिक्स के साथ अपने डांस स्टेप्स को मैच करते हुए बहू ने जबरदस्त डांस किया। वहां ससुराल वाले उसे एकटक देखते रह गए। लोगों की नजर उस से हट नहीं रही थी और लोग तारीफ किए बिना नहीं रह पा रहे थे। लाल रंग की खूबसूरत सी साड़ी में सजी-धजी खूबसूरत सी बहू ने सास के सामने “मैया यशोदा” गाने पर ऐसा शुरुआत करती हैं कि सास का दिल खुश हो जाता है। दरअसल सास के पैरों में बैठकर बहू गाने की शुरुआत करती है, जिससे इमोशनल होकर सासू मां उसे गले भी लगा लेती है।

वायरल हो रहा वीडियो

 

View this post on Instagram

 

A post shared by URVI KAR CHAUDHARY🌙 (@urviikarr)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसने सोशल मीडिया पर तहलका मचाया हुआ है। इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर urviikar अकाउंट पर शेयर किया गया है जिसे शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा गया है “यह एक अचानक किया गया डांस था मैंने इस डांस के लिए कोई तैयारी नहीं की थी। मेरे दोस्तों ने अचानक गाने को बजाया और मैं फॉलो करने लगी। हर कोई इस समय काफी इमोशनल हो गया था”। इस वीडियो को 4.4 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके है और लोग इस पर अपनी कमेंट भी दे रहे है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top