एक ही फ्लोर पर 3 भाभियों का धमाकेदार डांस देखने को मिला तो बढ़े हार्टबीट

Bangla dance of 3 sisters

आज के समय में सोशल मीडिया जैसे प्लेटफार्म पर हर कोई जुड़ा रहना चाहता है। फिर वह लड़के लड़कियां ही हो या घर की बहू या फिर भाभी जी सभी अपने अपने अंदाज और डांस का कमाल दिखाकर सोशल मीडिया यूजर्स का दिल जीत लेती है। ऐसा ही एक डांस वीडियो वायरल हुआ है। जिसमें 3 भाभियां एक साथ अपने डांस दिखा रही है और अदाओं को दिखाकर दिल जीत रही है।

भीड़ के बीच में जब भाभियों ने किया धमाकेदार डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप 3 भाभियों को देखेंगे। जिसमें तीनों ने साड़ी पहन रखी और सिर पर लंबा सा पल्ला निकाल रखा है। घूंघट में चेहरा किसी का अच्छे से दिख नहीं रहा है और तीनों भाभियां भोजपुरी गाना “सजन संग चली बेवफा” पर जबरदस्त ठुमके लगाते हुए नजर आ रही है।

आप देख सकते है वहां और लोगों की भीड़ है और इसी भीड़ के बीच भोजपुरी गाना गाया जा रहा है। इसी भोजपुरी गाने पर तीनों भाभियों की अदाएं देखने को मिली तो जबरदस्त डांस अंदाज भी देखने को मिला। तीनों भाभियों के सिर से पल्लू गिर नहीं रहा है, लेकिन हां डांस मूव और अदाएं कमाल के है। वहां बैठे लोग उनके डांस को खूब इंजॉय भी कर रहे है और इनके डांस के साथ उनका उत्साह बढ़ाने के लिए तालियां भी खूब बजा रहे है।

सोशल मीडिया पर भी भाभी जी का यह डांस वीडियो छाया हुआ है। जिसे यूट्यूब अकाउंट पर शेयर किया गया है। लोग इस डांस वीडियो को खूब इंजॉय भी कर रहे है। जिसमें बेहतरीन भाभियों ने अपनी बेहतरीन डांस का कमाल दिखाकर यूजर्स का दिल जीत लिया है। इस डांस वीडियो को Ankur Yadav karhal पर शेयर किया है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top