लहंगा पहने विदेशी लड़की ने राजस्थानी बीट्स पर लगाएं ठुमके

Foreign girl danced on Rajasthani beats

आज के समय में डांस लोग पसंद करते है। डांस के पीछे दीवानगी इस कदर है कि लोग डांस के वीडियो बनाते है और शेयर करते है फिर डांस के इसी वीडियो और उसमें कभी-कभी कुछ ऐसे भी वीडियो देखने को मिलते है जिन्हें देखकर दिन ही बन जाता है। ऐसा ही लाजवाब और कमाल का एक डांस वीडियो वायरल हो रहा जिसमें कुछ लड़कियां बेधड़क बिंदास अंदाज में डांस कर रही है। जिनका डांस देखकर लोग खूब एंजॉय कर रहे है।

लड़कियों का राजस्थानी बीट्स पर लाजवाब डांस

सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें आप देखेंगे एक विदेशी लड़की को जो लहंगा पहने है और कुछ लड़कियां जींस टॉप पहनकर राजस्थानी बीट्स पर ठुमका लगा रही है। डीजे फ्लोर पर बैकग्राउंड में राजस्थानी बीट्स बज रहा है। जिस पर सभी लड़कियां एक साथ काफी कमाल का डांस कर रही है।

लहंगा पहने हुए लड़की खुद के लहंगे को संभालते हुए डांस कर रही है। आप देख सकते है जींस टॉप पहने लड़कियों के डांस को फॉलो करते हुए, वह लड़की भी काफी मस्त अंदाज में डांस कर रही है। एनर्जी काफी कमाल की है और एक्सप्रेशन लाजवाब है। जिसने भी देखा वह जमकर तारीफ की। बलखाते लहराते जब लड़कियां झुमकर डांस करती है तो वहां डीजे फ्लोर के आसपास लोग हूटिंग भी करने लगते है।

सोशल मीडिया पर छाया वीडियो

सोशल मीडिया पर यह वीडियो तेजी से जा चुका है जिसे लोग खूब देख रहे है और इंजॉय कर रहे है। इस डांस वीडियो ने माहौल ही जमा दिया है। आप देख सकते हैं पार्टी में लोग डीजे फ्लोर के पास खड़े है और इसके डांस को खूब इंजॉय कर रहे है। इस वीडियो को यूट्यूब पर शेयर किया गया है। जिसे 1 मिलियन से ज्यादा व्यूज आ चुके है और 6.2kलाइक आए हुए है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top