जहरीले कोबरा के साथ खेलती नजर आई महिला वीडियो ने चौंकाया

Woman seen playing with poisonous cobra

आज के समय में सांपों से जुड़े वीडियो सोशल मीडिया पर एक से बढ़कर एक देखने को मिलेंगे। जिनमें इनका खौफनाक अंदाज देखने को मिलेगा तो कभी इनके रेस्क्यू के वीडियो भी देखने को मिल जाएंगे।कभी कभी तो कुछ वीडियो ऐसे खौफनाक और डरावने होते है जिन्हें देखकर रूह कांप जाए। अगर यह वीडियो किसी इंसान और सांप से जुड़ा हो, तो फिर देखने की उत्सुकता काफी बढ़ जाती है और लोग बेहद ही रोमांचक अंदाज में इन वीडियो को फॉलो भी करते है।

जहरीले कोबरा सांप के साथ नजर आई महिला

वायरल हो रहे वीडियो में एक महिला जो बिस्तर पर लेटी हुई देखी जा रही है। उस महिला के हाथ में खौफनाक और जहरीले कोबरा सांप को दिखा जा सकता है। यह महिला रेड कलर का सूट पहनी है और बिस्तर पर नजर आती है, तो आप देखेंगे उसके कंबल में दो जहरीले सांप भी उसके साथ है और वह महिला निडर होकर उनके साथ खेलती नजर आ रही है।

आप देखेंगे आमतौर पर जहां सांपों को देखकर लोग भागते है वहीं यह महिला उनके साथ आराम से बिस्तर में बैठ ही हुई खेल रही है। वह भी बिना डरे हुए। महिला का यह खौफनाक खेल देखकर तो अच्छे अच्छों के होश उड़े हुए है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Sunita Bai (@rekharani8717)

सोशल मीडिया पर यह वीडियो इंस्टाग्राम पर रेखा रानी 8717 नाम के अकाउंट से शेयर किया गया है। भी वीडियो को 68 हजार से अधिक लाइक आए है और इस पर कमेंट पर कमेंट आ रहे है। एक यूजर ने लिखा है मुझे लगता है यह भी नागिन है, पक्का।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top