पंजाबी गाने पर भाभी जी ने दिया तगड़ा स्टाइल और लगाया जोरदार ठुमका

bhabhi dance on punjabi song

आज के समय में सोशल मीडिया पर लोग जमकर जुड़े हुए हैं। इससे जुड़े होने के साथ ही इस पर भाभियां भी अपने स्टाइल और अंदाज से सोशल मीडिया यूजर्स के दिल को जीत लेती है। ऐसा ही कुछ देखने को मिला। जिसमें एक भाभी जी पंजाबी गाने पर ऐसा तगड़ा डांस करती हैं कि उनके तगड़े डांस के साथ उनके तगड़े स्टाइल ने सबका दिल भी चुरा लिया है।

पंजाबी गाने पर भाभी जी ने दिखाया जबरदस्त स्टाइल और डांस

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं पंजाबी भाभी को, जिन्होंने स्काई ब्लू कलर का कुर्ती पहन रखा है। जिसमें वह बेहद खूबसूरत लग रही हैं। बेड पर बैठी हुई है भाभी जी बेहद ही तगड़ी स्टाइल दिखाते हुए जबरदस्त अंदाज में डांस भी कर रही है। पंजाबी गाने का भी अंदाज काफी जबरदस्त होता है। ऊपर से जब यह भाभी जी अपने बड़े स्टाइल दिखाते हुए, कमाल के एक स्पेशल सेट करना शुरू कर दी है तो उसे देखकर ही लोगों के दिलों की धड़कन बढ़ जाती है।

viral video 

भाभी जी का अंदाज काफी जबरदस्त रहा है। सोशल मीडिया पर काफी तेजी से देखा जा रहा है, जिसने भी भाभी जी के इस तगड़े अंदाज और डांस को देखा वह कमेंट किए बिना नहीं रह पा रहा है।जिसमें भाभी जी ने पंजाबी गाने पर ऐसा तड़का लगाया कि लोगों को पसंद आया है। ऐसे में यह वीडियो खूब तेजी से वायरल हो रहा है जिसे फेसबुक प्लेटफार्म पर शेयर किया गया।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top