गोलगप्पे के चैलेंज को भाभी जी ने यूं किया पूरा, देख हिल जाएंगे आप

https://www.facebook.com/reel/305892235149534

सोशल मीडिया ऐसी दुनिया है जहां पर कभी-कभी कुछ ऐसे टैलेंट देखने को मिल जाते है, जो चौका देते हैं और दिमाग की बत्ती भी गुल कर देते है। इस पर कुछ ऐसे हैरान करने वाले वीडियो देखने को मिल जाते हैं। जिसे देखकर दिल भी खुश हो जाता है।

ऐसा ही कुछ देखने को मिला है जिसे देखकर लोग काफी हैरान तो है ही लेकिन इस मूवमेंट को खूब इंजॉय भी कर रहे है। जिसमें एक भाभी जी ने गोलगप्पे का चैलेंज स्वीकार किया और तेज रफ्तार से गोलगप्पे को खाती हुई देखी गई। जिन्हें देखकर अच्छे अच्छों की हवा टाइट हो गई।

वायरल हो रहे वीडियो में आप देख सकते हैं भाभी जी साड़ी पहन कर बैठी हुई है और उनके सामने छोटी थाली और एक बड़ी थाली में गोलगप्पे लगे हुए हैं। इस दही वाले गोलगप्पे को उन्हें खाने का चैलेंज मिलता है और वह चैलेंज स्वीकार करते हुए, समय के पहले इतनी तेजी और तगड़ी स्टाइल में गोलगप्पा खाना शुरू करती हैं जिन्हें देखकर ही लोग हैरान हो जाते हैं और कमेंट करना शुरू कर देते हैं।

भाभी जी बिना किसी की बात सुने हुए अपना पूरा ध्यान गोलगप्पा खाने में लगाई हुई है और समय के पहले ही वह थाली को खाली कर देती हैं। यह देखकर वहां तो लोग हैरान हैं। सोशल मीडिया पर भी इनका यह वीडियो धमाल मचा रहा है। भाभी जी के इस चैनल से भरा हुआ यह वीडियो सब को देखना पसंद आ रहा है।

viral video 

वैसे भी महिलाओं को गोलगप्पा बेहद पसंद होता है। ऐसे में यह वीडियो उन लोगों की पहली पसंद बन जा रही है और इसको देखने के बाद तो और भी लोग इस वीडियो पर अपने कमेंट देते हुए, भाभी जी के स्टाइल और खाने के स्पीड की जमकर तारीफ की। इस वीडियो को फेसबुक प्लेटफार्म पर शेयर किया गया है, जिसे तेजी से देखा जा रहा है।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

Back To Top